नई दिल्लीः Hero कपंनी की Splendor Plus को चलाना आखिर कौन पसंद नही करता है। मार्केट में इसकी जबरदस्त डिमांड देखने के मिली है। इस बाइक को ज्यादातर मध्यम वर्ग के लोग खरीदना काफी पसंद करते है है, यदि आप भी बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इस समय यह बाइक खरीदने का सबसे शानदार मौका सामने आया हैं इस बाइक को आप बहुत ही सस्ते में बाइक की खरीदारी कर सकते हैं।

इस समय मार्केट में सेकेंड हैंड मॉडल बाइक को खरीदने की डिमांड ज्यादा हैं जहां आपको काफी कम कीमत में शानदार कंडिशन का कार बाइक खरीदने को मिल जाती हैं। यह डील किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं है। लेकिन बाइक  खरीदने से पहले आपको कुछ जरूरी बातों को जानना होगा, आइए बताते है इसके बारे में..

Hero Splendor Plus Xtec की कीमत

Hero Splendor Plus Xtec की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी  शोरूम कीमत करीब 85 से 95 हजार रुपये के करीब की है। बाइक के फीचर्स से लेकर माइलेज एकदम दमदार हैं, यह बाइक एक लीटर में 70 किमी तक का एवरेज देने में सक्षम है।

यदि आप Hero Splendor Plus Xtec को काफी कम कीमत में खरीदना चाहते है तो भारत में कई ऐसी संस्थाएं हैं जो सेकेंड हैंड वाहनों की बिक्री कर रही हैं, जहां से आप कम पैसों में खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं।

यहां से खरीदें बाइक

Hero Splendor Plus Xtec को सेल के लिए ई-बे वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जहां कीमत की बात करें 24,000 रुपये निर्धारित की गई है। आप ऑनलाइन तरीके से भी इसे खरीद सकते हैं।या फिर फोन के जरिए बात करके बाइक बेचने वाली संस्था होम डिलीवरी करा देगी। पैसे आपको अकाउंट या फिर यूपीआई के जरिए ट्रांजेक्शन कर सकते हैं।

मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया है।