नई दिल्लीः भारत के ऑटोमोबाइल कंपनियों में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक्स में हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक का नाम सबसे पहले आता है जिसकी खासियतो के चलते लोग से खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं। यहबाइक अपने दमदार इंजन के चलते हर मोड पर चलने को तैयार रहती है। इसे गांव से लेकर शहरों की सड़कों के लिए शानदार मानी जाती है।  जिसमें यह टूटी-फूट सड़कों पर भी गजब का फर्राटा भरते नजर आती है। यदि आप बाइक खरीदने के बारें में सोच रहे है तो इसे अब आप काफी कम कीमत के साथ खरीदकर घर ले जा सकते हैं।

नई हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को खरीदने के लिए आपको बजट के बारे में सोचने की जरूरत नही है क्योकि नई बाइक भी सेकेंड हैंड मॉडल के रूप में काफी कम कीमत के साथ बेची जा रही है। आप इस शानदार मौके को हाथ से ना जाने दें, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक की शोरूम में कीमत

भारत में हीरो की नई स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इसकी  75 से 90 हजार रुपये तक निर्धारित की गई है। जो आपको एक मुश्त पूरी रकम चुकानी होगी। यदि आप किसी वजह से इतना बजट नहीं बना सकते हैं तो फिर आप बिना किसी चिंता के सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदकर घर ला सकते हैं। भारत में कई ऐसी वेबसाइट हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल की बिक्री कर पैसों की बचत कर रही हैं।

यहां से सस्ते में खरीदें बाइक

यदि आप हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक का सेकेंडहैड वेरिएंट खरीद रहे है तो इस बाइक को बिक्री के लिए क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट कराया गया है, जिसकी कीमत 16,000 रुपये निर्धारित की गई है। यहां किसी तरह का फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं मिलेगा।