देश की सबसे ज्यादा किफायती और दमदार टू व्हीलर बनाने वाली कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने एक जबरदस्त बाइक लांच की है। इस कंपनी के पास लगभग हर सेगमेंट की बाइक और स्कूटर मौजूद हैं, और बेहतरीन बाइकों के डिजाइन और माइलेज के कारण इस कंपनी ने मार्केट में मजबूत पकड़ बनाई हुई है। इस नई हीरो स्प्लेंडर में

आपको कई नए फीचर्स और दमदार माइलेज मिल रहा है, और अगर आप इसको खरीदने का प्लान कर रहे हैं लेकिन बजट नहीं बन रहा तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। आज हम आपको इस बेहतरीन Hero Splendor Plus के Black and Accent को मात्र 11 हजार की डाउन पेमेंट देकर घर ला सकते हैं। अब हम आपको इस वेरिएंट के इंजन माइलेज और कीमत के बारे में डिटेल में बताने जा रहे हैं..

Splendor Plus Black and Accent की कीमत

यह बाइक हीरो स्प्लेंडर हर दिन लोगों का दिल जीत रही है, और अगर इस हीरो स्प्लेंडर प्लस के ब्लैक एंड एसेंट वेरियंट की कीमत की बात करें तो, इसकी शुरुआती कीमत 74,801 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) तय की गई है और ऑन रोड होने के बाद 89,877 रुपये तक हो जाती है।

Splendor Plus Black and Accent के दमदार इंजन

देश की बेस्ट सेलिंग बाइक में दिए गए इंजन की बात करें तो, इसमें सिंगल सिलेंडर 97.2 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है, और इसका इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जुड़ा हुआ है। आपको बता दें कि हीरो स्प्लेंडर प्लस एक लीटर पेट्रोल पर 80.6 किलोमीटर की माइलेज देती है, और इसको ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

Splendor Plus Black and Accent का फाइनेंस प्लान

अगर आप इस दमदार बाइक को खरीदना चाहते हैं लेकिन आपकी जेब एलाऊ नहीं कर रही तो हम आपको एक फाइनेंस प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आप इसको आसान दाम पर खरीद सकते हैं। यदि आपका 11 हजार रुपये का बजट है तो इस पर बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर के साथ 77,419 रुपये का लोन दे सकता है। लोन होने के बाद आपको सिर्फ 11 हजार की डाउन पेमेंट जमा करनी पड़ेंगी, उसके बाद आपको अगले तीन साल तक हर महीने 2,487 रुपये की EMI जमा करनी पड़ेगी।