टू व्हीलर ऑटोमोबाइल कंपनी Hero लंबे समय से हमारे देश में अपने वाहन लांच करती आ रही है। बाइक्स के लिए मशहूर यह कंपनी समय समय पर नए नए मॉडल बाजार में लाती रहती है साथ ही समय के अनुसार उनमें नए नए फीचर्स भी इंस्टाल करती रहती है।

जिससे वाहन चालक को कई सुविधाएँ मिलती हैं। इसी क्रम में हीरो कंपनी ने अपनी स्प्लेंडर प्लस बाइक को नए अवतार में बाजार में उतारा है। जिसका नाम Hero Splendor plus XTEC दिया गया है। आज हम आपको इसी के बारे में जानकारी दे रहें हैं।

Hero Splendor plus XTEC के ख़ास फीचर्स

इस बाइक में कंपनी ने कई एडवांस फीचर्स को दिया है। जिनमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ ही XTEC तकनीक को भी शामिल किया गया है। इस बाइक में आपको डिजिटल डिस्प्ले, डिजिटल मीटर, इनकमिंग तथा मिस्ड कॉल नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Hero Splendor Plus XTEC के कलर ऑप्शन

Hero Splendor Plus XTEC बाइक को आप स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, टॉरनेडो ग्रे, पर्ल व्हाइट तथा कैनवास ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इन सभी कलर ऑप्शन के साथ अब यह बाइक बाजार में उपलब्ध है। यदि आप बाइक खरीदने का विचार कर रहें हैं तो हीरो की इस बाइक के मॉडल के संबंध में जरूर सोचें।

Hero Splendor plus XTEC में मिलने वाली सुविधाएं तथा कीमत

कंपनी का कहना है कि Hero Splendor Plus XTEC का यह मॉडल कंपनी के अन्य सभी मॉडल्स से काफी शानदार है। इस मॉडल में आपको बॉडी ग्राफिक्स, एक्सक्लूसिव तकनीक तथा LED हाई इंटेंसिटी पोजिशन लैंप जैसी कई सुविधाएं मिलती हैं। भारत में इस बाइक की कीमत 76,000 रुपये (एक्स-शोरूम) है।