आज के समय में वाहनों के दामों में काफी वृद्धि हो चुकी है। इसके अलावा पेट्रोल के रेट भी आसमान छू रहें हैं। इन्ही कारणों से अब लोग सेकेंड हैंड वाहनों की और रुख कर रहें हैं। सेकेंड हैंड खरीदने का भी अपना फायदा होता है। असल में ये वाहन आपके बजट में आपको आसानी से मिल जाते हैं।

अतः यदि आप हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को खरीदना चाहते हैं और आपके पास पर्याप्त बजट नहीं है तो आप सेकेंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक को खरीद सकते हैं। इसी क्रम में आज हम आपको ऐसी सेकेंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक के बारे में बता रहें हैं। जो काफी कम चली हुई है तथा उसकी कीमत भी काफी कम मांगी जा रही है।

Hero Splendor Plus बाइक की कीमत

आज आपको हम जिस सेकेंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक के बारे में बता रहें हैं। वह मात्र 4 हजार किमी ही चली हुई है। इसकी कीमत मात्र 12300 रुपये है। इतनी कम कीमत में एक बेहतरीन बाइक खरीदने के यह एक गोल्डन चांस है। जिसका फायदा आप समय रहते उठा सकते हैं। ख़ास बात यह है कि इस बाइक को जनवरी 2022 में शोरूम से निकाला गया है तथा यह इसके फर्स्ट ऑनर द्वारा ही बेची जा रही है।

Hero Splendor Plus के ख़ास फीचर्स

आपको बता दें कि इस बाइक को BS6 वेरिएंट के अंतर्गत लांच किया गया था। उस समय इसकी कीमत 62 से 65 हजार रुपये के बीच थी। इस बाइक में 97.2सीसी का इंजन दिया गया है। जो की 8000 आरपीएम पर 7.9 हॉर्स पॉवर को उत्पन्न करता है।

ख़ास बात यह भी है की इस बाइक में आपको i3s टेक्नोलॉजी भी दी हुई है। जिसके कारण यदि बाइक 5 सेकेंड तक खड़ी रहती है तो इसका इंजन अपने आप ही बंद हो जाता है तथा क्लच दबाते ही यह फिर से स्टार्ट हो जाती है। बेसिक लाइटिंग सिस्टम के साथ ही इसमें एनालॉग कंसोल भी आपको दिया जाता है साथ ही इसमें इलेक्ट्रिक स्टार्ट तथा अलॉय व्हील की सुविधा भी आपको मिलती है।

आपको क्या क्या मिलेगा इस बाइक के साथ

इस बाइक को carandbike.com वेबसाइट पर सेल किया जा रहा है। वहां दी गई जानकारी के हिसाब से आपको इस बाइक के साथ में ओरिजनल दस्तावेजों के साथ ही इंश्योरेंस की कॉपी तथा दूसरी एसेसरीज दी जाती हैं।

यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप carandbike.com पर जाकर Get Seller Details ऑप्शन पर क्लिक करें। यहां से आपको इस बाइक के विक्रेता के नंबर मिल जाएंगे। इसके बाद में आप उसको सीधे फोन करके इस बाइक के बारे में जानकारी ले सकते हैं तथा पसंद आने पर इस बाइक को खरीद भी सकते हैं।