आज के समय में भारतीय बाजार में Hero सबसे बड़ी दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी है। इस कंपनी के एक से बढ़कर एक बाइक भारतीय लोगों के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं। हाल ही में कंपनी ने फिर से अपना एक और धाकड़ बाइक भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है, जो इन दोनों लोगों के द्वारा खूब लोकप्रिय हो रही है।

आपको बता दे की हीरो मोटर कॉप ने पोर्टफोलियो की सबसे अपडेटेड बाइक Hero Splendor Pro Xtec को लांच कर दिया है। चलिए इसके कीमत, धांसू, फीचर्स और माइलेज के बारे में जानते हैं।

Hero Splendor Pro Xtec के जबरदस्त फीचर्स

नई Hero Splendor Pro Xtec में पुराने वेरिएंट के मुकाबले कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दे की Hero Splendor Pro Xtec में प्रोजेक्टर एलइडी हेडलैंप, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, साइड स्टैंड, टर्न नेविगेशन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रेयर टाइम माइलेज इंडिकेटर, SMS और कॉल जैसे कई फीचर्स शामिल किए गए हैं।

Hero Splendor Pro Xtec का इंजन और माइलेज

इस बाइक के कंफर्टेबल राइडिंग के लिए काफी पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है Hero Splendor Pro Xtec में आपको 113.2 CC का इंजन मिलता है। यह इंजन 9 Bhp की पावर और 9.79 Nm का पिक टॉर्क जनरेट कर सकता है। वही इस बाइक में 56.5 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलता है।

Hero Splendor Pro Xtec की कीमत

इस बाइक के फीचर्स दमदार इंजन और लुक्स के बारे में तो आपने जान लिया अब आपको बताते हैं की Hero Splendor Pro Xtec की कितनी कीमत है। भारतीय बाजार में कंपनी ने इसके शुरुआती वेरिएंट को 81,038 रुपए में पेश किया है। जबकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत 85,438 रुपए तक जाती है।