नई दिल्ली। Nissan Sunny XV D Premium Leather: भारत के ऑटो सेक्टर में जब भी कार खरीदने की बात आती है तो लोग  Sedan सेगमेंट की गाड़ियों को खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं।  क्योकि लंबे सफर में परिवार के साथ जाने के लिए यह गाड़ियां काफी कंफर्टेबल होती है इसके साथ ही इनमें बढ़िया फीचर्स भी देखने को मिलते है। अब इसी क्रम में Nissan Sunny की XV D Premium Leather वेरिएंट काफी तहलका मचा रहा है। यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते है तो आप इसे मात्र 5 लाख रुपए में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी वास्तविक कीमत ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स और कीमत के बारे में..

 Nissan Sunny XV D Premium Leather का इंजन

Nissan Sunny XV D Premium Leather के इजंन के बारे मे बात करें तो इसमें कपंनी ने 1461 cc का दमदार इंजन दिया है जो कम दाम पर 22.71 Kmpl का शानदार माइलेज देता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम फ्यूल टैंक कैपेसिटी 41 लीटर तक की है।

Nissan Sunny गाड़ी की कीमत 5 लाख

Nissan Sunny गाड़ी के XV D Premium Leather वेरिएंट की कीमत के बारे में बात करे तो इस गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत करीबन 10.75 लाख़ रुपए है। लेकिन यदि आप कम कीमत पर खऱीदना चाहते है तो इसे आप कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 5 लाख़ रुपए में खरीद सकते है।

इस गाड़ी का इतने कम कीमत मिलने का कारण यह है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसे फर्स्ट ओनर ने अभी तक 52,857 किलोमीटर चलाया है नई होने के कारण इस कार का परफॉर्मेंस काफी बढ़िया है। इस गाड़ी की संपूर्ण जानकार कारदेखो की वेबसाइट पर इसके फर्स्ट ऑनर ने डाल दिया है। जहां पर जाकर आप इसके ओनर से सीधे कांटेक्ट कर सकते हैं।