नई दिल्ली।  देश का ऑटोमोबाइल बाजार में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स तथा वेरिएंट्स के वाहन देखने को मिलते हैं।  जिसमें कपंनियां अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए अब पुराने म़ॉडल कोआधुनिक फीचर्स के साथ उतार रही है। फिर चाहें बात रायल इन फील्ड की हो, या फिर यामाहा rx 100 की हो, कपंनियां इन सभी पुराने वाहनों को  नए लुक, डिजाइन तथा फीचर्स के साथ बाजार में रिलांच कर रहीं हैं। इसी क्रम में 70 के दशक की सड़कों की क्वीन कही जानी वाली  बाइक Rajdoot भी रिलांच होकर तहलका मचाने वाली है। जिसमें आपको कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे। आइये जानते है इस बाइक के बारे में विस्तार से..

New Rajdoot Bikeइंजन

New Rajdoot Bike के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें कपंनी ने  पुराने इंजन की अपेक्षा काफी ज्यादा पावरफुल इंजन दिया जाएगा। जो की पहले से ज्यादा पीक टॉर्क उत्पन्न करेगा। इस बाइक में आपको कई अन्य फीचर्स भी दिए जायेंगे, जो आपके राइड एक्सपीरियंस को काफी ज्यादा बेहतरीन बनाएंगे।

New Rajdoot Bike ब्रेकिंग सिस्टम

New Rajdoot Bike के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो बता दें की इसमें राइडर की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए इसमें बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम दिया जा रहा है।  बाइक में इस बार रियल तथा फ्रंट दोनों ही तरफ डिस्क ब्रेक सिस्टम देखने को मिलेगा। इसके अलावा इस बाइक के फ्रंट तथा रियर में आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया जाएगा।