Second Hand Hero Splendor Plus: क्या आप भी किसी ऐसे बाइक को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है. दरअसल आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताएंगे जो आपको हैरान कर देगा. जिस बाइक की हम बात कर रहे हैं उस बाइक का नाम Hero Splendor Plus Xtec है. इसमें आपको धांसू फीचर्स और कीमत मिलते है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

जानिए क्या है Hero Splendor Plus Xtec की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे इसकी कीमत 73,200 रुपये है. इस बाइक को ऑन-रोड लाते लाते 88,041 रुपये का फाइनेंस ऑफर मिल जाएगा. ये मार्केट में आपको 6 कलर ऑप्शन में मिल जाएगा.

Hero Splendor Plus Xtec का फाइनेंस ऑफऱ

सबसे अच्छी बात तो ये है कि हीरो स्पेंडर प्लस एक्सटेक पर आपको फाइनेंस प्लान ऑफर मिल रहा है. इस बाइक पर 78,041 रुपये का लोन मिलेगा, जिसकी अवधि सिर्फ और सिर्फ 5 साल की होगी. आपको इस पर 9.8 पर्सेंट ब्याज दर के साथ 5 साल तक हर महीने 2,507 रुपये का क़िस्त देना होगा. असल में इस बाइक पर 12 हजार रुपये से ज्यादा का ब्याज लगेगा.

Hero Splendor Plus Xtec का माइलेज और इंजन

बात अगर इस बाइक के माइलेज की करें तो ये 60 से 70 किलोमीटर का धांसू माइलेज देता है. इस बाइक में 97.2cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलता है. यह इंजन 8,000 आरपीएम पर 7.9 bhp का मैक्सिमम पावर और 6,000 आरपीएम पर 8.05 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. असल में इसके साथ 4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.