Yamaha FZs Bike: यामाहा की बाइक पूरी दुनिया में गदर मचा रही है. ऐसे में यह कंपनी एक और बाइक के साथ तैयार है. जिस यामाहा बाइक की बात हम कर रहे हैं उस बाइक का नाम Yamaha FZs है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलेंगे. यही नहीं आपक इस बाइक में ब्रेकिंग सिस्टम भी धांसू मिलेगा. चलिए आपको इसके फीचर्स और इंजन के बारे में बताते है.

Yamaha FZs बाइक का इंजन

बात अगर यामाहा एफजेडएस के इंजन की बात करें तो आपको इसमें 155 सीसी का इंजन दिया गया है. असल में यह इंजन 14 पीएस का पावर जेनरेट करने में सक्षम है. आपको हो सकता है इसमें सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक का ऑप्शन मिलता है. इस बाइक में किक स्टार्ट नहीं दिया गया है. आपको इसमें 10 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. बात अगर माइलेज की करें तो आपको ये बाइक 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. आप अगर एक बार इस बाइक की टंकी फुल करवा देते हैं तो ये 500 किलोमीटर का सफर तय कर सकते हैं.

Yamaha FZs बाइक के धाकड़ फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं. आपको इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, के साथ स्मार्ट फीचर्स, USB मोबाइल चार्जिग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, इंजन कट ऑफ सिस्टम, स्टैंड इंडिकेटर जैसे एक से बढ़कर एक नए फीचर्स देखने को मिलेंगे. यही नहीं आपको इसमें हमें ADAS भी देखने को मिलेगा.