भारत में हीरो स्प्लेंडर एक किफायती और काफी शानदार दो पहिया वाहन है, जो कम कीमत में काफी शानदार लुक्स, पावरफुल परफॉर्मेंस और कंफर्टेबल राइडिंग देने के लिए जानी जाती है। कंपनी इसी लोकप्रियता को देखते हुए अब Hero Splendor की नई Sport Edition, को भारतीय बाजार में उतरने वाली है। जो हमें जल्द ही देखने को भी मिलेगा।

आपको जानकर हैरानी हो गई की कंपनी के हीरो स्प्लेंडर स्पॉट एडिशन में 150cc का पावरफुल इंजन दिया गया है। और बहुत से नए-नए फीचर्स को इस बाइक में जोड़ा गया है। चलिए आपको एक-एक करके फीचर्स, कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

मिलेंगे 150cc की पावरफुल इंजन

कंपनी के तरफ से हीरो स्प्लेंडर के नई स्पोर्ट एडिशन को पावरफुल बनने हेतु कंपनी के द्वारा इसमें 150 सीसी का पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जिस वजह से इस स्प्लेंडर स्पॉट एडिशन की परफॉर्मेंस काफी शानदार हो जाती है। ऐसे में अब आपको हीरो स्प्लेंडर के सपोर्ट एडिशन में काफी तगड़ी पावर देखने को मिलेगा।

मिलेंगे कई नए-नए फीचर्स

कंपनी के द्वारा आने वाले हीरो स्प्लेंडर के सपोर्ट एडिशन में कई नए फीचर्स भी दिए गए हैं। ताकि यह बाइक नॉर्मल स्प्लेंडर के मुकाबले काफी बेहतरीन हो सके। एलईडी हेडलाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, बेहद कंफर्टेबल सीट जैसे कई शानदार फीचर्स आपको मिलने वाले हैं।

Hero Splendor Sport Edition की ले कीमत

अब बात करते हैं नए हीरो स्प्लेंडर स्पॉट एडिशन है कि भारतीय बाजार में कितनी कीमत होगी। आपको बता दे की कंपनी ने अभी तक इसके लॉन्च डेट और कीमत को लेकर किसी भी प्रकार की आधिकारिक रूप से जानकारी नहीं दी है। परंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि सपोर्ट एडिशन बाइक 1.30 लाख के आसपास ही होगी, जो की बजाज पल्सर को टक्कर देने में सक्षम है।