Hero Splendor plus XTEC Bike: हीरो बाइक के फैन तो कई सारे लोग है. ऐसे में अगर आप भी हीरो की एक नयी बाइक खरीदना चाहते है तो मौका अच्छा है. क्योंकि अभी हाल ही में आ गया है Hero Splendor Xtec. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे और कीमत बाकी के मुकबले थोड़ा महंगा हो सकता है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है

Hero Splendor Xtec दिए जाएंगे के धमाकेदार इंजन

आपको इस नई स्प्लेंडर प्लस में जो इंजन मिलेगा वो बिलकुल नया होगा. आपको इसमें 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन मिलेगा. ये इंजन 7.9 बीएचपी की पावर और 8.05 न्यूटन मीटर की टॉर्क को जेनरेट कर पाएगा. आपको इसमें पहले के मुकाबले ज्यादा माइलेज मिलेगा.

आपको इस नए हीरो स्प्लेंडर में मॉडर्न फीचर्स मिलेंगे. आपको इस में डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट के साथ ही साथ कई सारे अलर्ट की सुविधाएं दी जाएगी.

Hero Splendor Xtec के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस नए हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. आपको इसमें रेगुलर वेरिएंट की तरह इस नए बाइक में फ्रंट टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉर्क अब्जॉर्बर और रियर में 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर, 130 एमएम फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर, 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे.

Hero Splendor Xtec की कीमत और कलर ऑप्शन

बात अगर कीमत की करें तो आपको ये 72,900 रुपये में मिल जाएगा. इस नए बाइक में आपको 4 कलर ऑप्शन मिलते है. जैसे टोरनाडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक और पर्ल वाइट कलर ऑप्शन मिलेंगे.कहा जा रहा है ये बाइक पहले के मुकाबले 1200 रुपए महंगी होंगी