Hero Splendor Xtec Bike:  ये बात तो हम सब जानते है कि Hero Splendor प्लस काफी पुरानी बाइक है। लोगों को इसका लुक बहुत ही बेहतरीन लगता है। अभी हाल ही में Hero स्प्लेंडर का नया वर्शन हीरो स्प्लेंडर Xtec लॉन्च हुआ है। इस बाइक का ग्राफिक्स, LED हाई इंटेंसिटी पोजिशन लैंप और एक्सक्लूसिव तकनीक जैसी सुविधा देखने को मिलती है।

इस बाइक में आपको वैसे तो सभी कलर्स मिलते है लेकिन इसमें आपको स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक, टॉरनेडो ग्रे और पर्ल व्हाइट में चार रंग के ऑप्शन मिलते है। आपको इस बाइक में साइड कट का डिजाइन भी मिलता है।

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे हीरो Splendor प्लस Xtec बाइक में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है। आपको इस हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक में कनेक्टिविटी का सिस्टम भी मिलता है। जैसे आपको इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का सिस्टम मिलता है। फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें सेगमेंट-फर्स्ट फुल डिजिटल मीटर, फुली डिजिटल डिस्प्ले इनकमिंग और मिस्ड कॉल अलर्ट जैसे एडवांस कनेक्टिविटी फीचर्स मिलते है।

इंजन

आपको Hero स्प्लेंडर प्लस Xtec बाइक में धांसू इंजन मिलता है। आपको इस बाइक में 100 cc वाला सिंगल सिलेंडर और एयर कूल्ड इंजन मिलता है। ये इंजन 8,000rpm पर 7.9bhp की टॉर्क पावर को जेनरेट करता है। आपको इस बाइक में 4-स्पीड गियरबॉक्स सपोर्ट मिलता है। इसमें आपको एक से बढ़कर एक ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है।