Splendor Plus Xtec: आज हम आपके लाए है एक ऐसी बाइक जिसको आप बहुत ही सस्ते दामों पर अपना बना लेंगे. यानी इतने सस्ते दामों पर की उसकी और एक स्मार्टफोन की कीमत एक होगी. जी हां दोस्तों अब आप स्मार्टफोन की कीमत के बराबर एक बाइक खरीद सकते हैं. तो बताते हैं हम इस खबर में किस बाइक की बात कर रहे हैं.

सबसे पहले हम इसका नाम बताते हैं. इस बाइक का नाम है Hero Splendor Plus Xtec. ये एक ऐसी बाइक है जो ज्यादातर सभी लोगों की पहली पसंद बनी हुई है. इस बाइक को लेने से ना केवल आम आदमी का बजट एक दम फिट रहता है. बल्कि ये एक ऐसी बाइक है, जिससे पेट्रोल का खर्च भी बहुत कम होता है. अगर आप भी कम बजट में ज्यादा फीचर्स के साथ साथ ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक की तलाश में है. तो देर ना करें हीरो की Hero Splendor Plus XTEC जल्दी से घर ले आएं. आइए आपको इस बाइक के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से बताते है.

Splendor plus Xtec के फीचर्स

अगर इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो. हीरो की इस बाइक में आपको कई सारे बेहतरीन और डिजिटल फीचर मिल रहें है. इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, कॉल और एसएमएस अलर्ट जैसे सभी फीचर्स मिलते है.

Hero Splendor Plus XTEC का इंजन

हीरो की इस बाइक में आपको 97.2cc का एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है. ये इंजन 4- स्ट्रोंक सिंगल सिलेंडर इंजन है. जो की 5.9 kW की अधिकतम पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

Splendor Plus Xtec की कीमत और फाइनेंस प्लान

इस बाइक की कीमत की बात करें तो. इस बाइक की कीमत लगभग 85 हजार रुपए तक है. अगर इस गाड़ी के फाइनेंस प्लेन की बात करें तो, हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को आप कम रुपये में खरीदकर अपने घर ला सकते हैं. इस बाइक पर फाइनेंस प्लान दिया जा रहा है, जिसका तहत आप इस बाइक को कुल 4,999 रुपये की डाउन पेमेंट कर घर ले जा सकते है.