New Mahindra Bolero: आज हम आपको बताते हैं भारत की सबसे फेमस गाड़ी के बारे में, जिसे हर कोई पसंद करता है. हर कोई इस सॉलिड बॉडी वाली गाड़ी को अपने घर ले जाना चाहता है. देशभर में अगर ऑटो सेक्टर की बात की जाए तो, फोर्थ पोजीशन पर महिंद्रा कंपनी आती है. महिंद्र कंपनी की बात हो रही है, और महिंद्रा की सबसे ज्यादा फेमस और सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी महिंद्रा बोलेरो की बता ना हो, ऐसा तो कभी हो ही नहीं सकता.

जी हां दोस्तों महिंद्रा की Mahindra Bolero उन सभी गाड़ियों में शामिल है. जो ऑटो सेक्टर में महंगी महंगी गाड़ियों की सेल्स को काफी टक्कर देती है. Mahindra Bolero एक ऐसी गाड़ी है जिसको लोग पावरफुल और जानदार गाड़ी भी कहते है. अगर इसके फीचर्स की बात करें तो, आपको इसमें काफी शानदार और धमाकेदार फिचर्स मिलते है. अगर आप भी महिंद्रा की महिंद्रा बोलेरो लेने का प्लान कर रहे हैं. तो इससे पहले इस गाड़ी के बारे में पूरी जानकारी, इस खबर के जरिए जान लीजिए. आइए आपको पूरे विस्तार से बताते है, इस गाड़ी में मिलने वाले सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे.

Mahindra Bolero के फीचर्स

अगर इस गाड़ी के फिचर्स की बात करें तो. महिंद्रा कंपनी ने इसमें आपको कई सारे बेहतरीन और एडवांस फीचर्स दे रखे है. इसमें आपको पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग, ऑटो एयर कंडीशनर आदि, जैसे तमाम फीचर्स दिए गए है. वहीं इसमें आपको सेफ्टी फीचर्स के तौर पर ड्राइवर एयरबैग और पैसेंजर एयरबैग भी दिए गए है.

आपको बता दें, महिंद्रा की इस गाड़ी की डिमांड देश के शहर से लेकर गांव तक में काफी हाई है. हर एक व्यक्ति इस गाड़ी को लेना पसंद करता है. ये एक ऐसी गाड़ी है जो की गांव की खराब सड़कों से लेकर हाईवे तक पर फर्राटे भरती नजर आती रहती है.

Mahindra Bolero का पॉवरफुल इंजन

बात करें इस गाड़ी के इंजन की तो. इसमें आपको 1498 सीसी का इंजन दिया गया है. इस इंजन की क्षमता 74.96 bhp की अधिकतम पावर की है. माइलेज की बात करें तो इस गाड़ी में आपको 16 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज प्रदान होता है.

Mahindra Bolero की कीमत

बात करें महिंद्रा की इस गाड़ी की कीमत की तो. इस Mahindra Bolero के N4 वेरिएंट की कीमत 9.29 लाख है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है. वहीं इसके दुसरे वेरिएंट यानी की N8 वेरिएंट की कीमत 10 लाख रुपये है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है. N10 वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 11 लाख रुपए है. N10 (O) वेरिएंट की कीमत 11.78 लाख रुपये है. ये कीमत भी इसकी एक्सशोरूम कीमत है.