New Tata Sumo: भारतीय बाजार में ऑटो सेक्टर में अगर गाड़ियों की बात की जाए तो, टाटा मोटर्स ने अपनी गाड़ियों को अलग-अलग तरह से और शानदार तरीके से मार्केट में डिजाइन करके लॉन्च कर रखा है. बात अगर बाजार में टाटा मोटर्स की मौजूदा कार टाटा सुमो (Tata Sumo) की करें तो. इस गाड़ी को लोग काफी पसंद करते है. इस बात का अंदाजा कंपनी टाटा की इस कार के आंकड़ों को जारी कर देता रहता है.

टाटा की ये कार ना केवल अपने स्टाइलिश लुक और डैशिंग डिजाइन के लिए जानी जाती है. बल्कि टाटा की टाटा सुमो अपने सॉलिड इंजन और दमदार बॉडी के लिए भी पहचानी जाती है. टाटा ने अपनी इस कार की बढ़ती लोकप्रियता और लगातार इसकी सेल्स की बढ़त को देखते हुए. अब इस गाड़ी को अपडेट वर्जन में उतारने का फैसला कर दिया है.

Tata Sumo अब नए अंदाज में पेश

दोस्तों आपको बता दें, अब मार्केट में जैसे जैसे नई नई गाड़ियां पेश होकर लोगों को लुभाने का काम कर रहीं है. इसी बीच सभी ऑटो कंपनियों को कड़ी टक्कर देने के लिए टाटा मोटर्स ने भी अपनी टाटा सुमो को नई अपडेट वर्जन में उतारने का ऐलान कर डाला है. इस न्यू टाटा सुमो में आपको अबकी बार सभी फीचर्स डिजिटल और एक्स्ट्रा एडवांस मिलने वाले है. साथ ही साथ इसका इंजन और भी पावरफुल और दमदार मिलने वाला है.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस न्यू टाटा सुमो में आपको 9 सीटर सेटिंग स्पेस मिलने वाले है. वहीं इस गाड़ी को टाटा मोटर्स द्वारा तीन अलग अलग वेरिएंट में पेश किया जाएगा. पहला वेरिएंट होगा Tata Sierra एसयूवी कार. दूसरा न्यू एसयूवी वेरिएंट होगा Tata Safari कार. तीसरा एसयूवी वेरिएंट होगा Tata Sumo एसयूवी कार.

Tata Sumo इलेक्ट्रिक वर्जन में पेश

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुनने में आ रहा हैं की, हो सकता है टाटा सूमो (Tata Sumo) को इलेक्ट्रिक वेरिएंट में लॉन्च कर दिया जाए. फिलहाल तो कंपनी ने इस गाड़ी की कोई फिक्स्ड लॉन्चिंग डेट नहीं रखी है, लेकिन कहा जा रहा है की, इसे बहुत जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. जिस तरह से लगातार मार्केट में इलेक्ट्रिक कार की डिमांड बढ़ रहीं है. इसी को देखते हुए टाटा मोटर्स भी टाटा सुमो को इलेक्ट्रिक वर्जन में पेश करने का फैसला कर सकती है, ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है.