Oppo F25 Pro:  अभी हाल ही में Oppo का एक स्मार्टफोन लॉन्च हुआ है. इस स्मार्टफोन में आपको फीचर्स जबरदस्त दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में दिए गए फीचर्स आपका दिल जित लेंगे. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Oppo F25 प्रो है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

कीमत

बात अगर फीचर्स की करें तो ये Oppo F25 Pro में आपको दो स्टोरेज मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 128GB और 256GB दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन के दोनों वेरिएंट में 8GB रैम दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में कलर ऑप्शन की दिया गया है.

आपको इस स्मार्टफोन में इस का लावा रेड और ओशन ब्लू कलर में दिया गया है. इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये रखी गई है और तो और आपको इस स्मार्टफोन में 256GB वाले वेरिएंट की कीमत 25,999 रुपये रखी गयी है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Oppo F25 Pro स्मार्टफोन में 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में bezels यानी कि किनारे पतले दिए गए हैं. आपको इस स्मार्टफोन में दिए गए डिस्प्ले में कलर्स भी काफी साफ दिखाई देते हैं. यही नहीं आपको इसमें 1100निट्स की ब्राइटनेस दी गयी है.

आपको इस स्मार्टफोन में दिया गया प्रोसेसर MediaTek Dimensity 7050 चिपसेट दिया गया है. आप इस स्मार्टफोन में एक साथ का सारे चीज़े कर सकते है. ये स्मार्टफोन Android 14 पर काम करता है.

डिजाइन

अब आते है डिज़ाइन पर. बात अगर Oppo F25 Pro में डिज़ाइन की बात करें तो ये बहुत पतला और सिर्फ 177 ग्राम वज़नी है. इस स्मार्टफोन की मोटाई केवल 7.54 मिलीमीटर दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन के पास में वॉल्यूम और पावर बटन किया गया हैं.

आपको इस स्मार्टफोन में चार्जिंग के लिए USB-C पोर्ट, स्पीकर और माइक्रोफोन जैसे फीचर्स दिए गए हैं. आपको इस स्मार्टफोन में फोन तीन सेंसरों और एक LED फ्लैशलाइट के साथ दो गोल कटआउट में दिया गया है. ऐसे में अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो ये स्मार्टफोन आपके बहुत काम आ सकता है.