honor-x9b: हॉनर ने करीब 3 साल बाद दूसरा स्मार्टफोन लॉन्च किया है. अभी हाल ही में एक और स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है जिसका नाम HONOR X9b है. आपको इस स्मार्टफोन में दिया गया फीचर्स दमदार है. इसके प्रति लोगों के रिव्यू काफी अच्छा है. लोग इस स्मार्टफोन को काफी पसंद कर रहे है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे HONOR X9b में आपको फीचर्स भर भर के दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच की कर्व्ड AMOLED स्क्रीन दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का रेजॉल्यूशन 1.5K दिया गया है. दरअसल कंपनी ने इस स्मार्टफोन की स्क्रीन की मजबूती काफी दमदार बनाया गया है. इस स्मार्टफोन को अगर आप 7 फ़ीट ऊपर से स्मार्टफोन को गिराते हैं तो भी ये नहीं टूटेगा. यही नहीं इसके अलावा अगर फोन को खरीदने के 6 महीने तक कंपनी आपको फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी दे रही है.

आपको इस फोन में प्रोसेसर के लिए आपको Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 चिपसेट भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में ग्राफिक्स के लिए आपको इस फोन में Adreno 710 GPU चिपसेट का दिया गया है. ये फोन का Android 13 पर बेस्ड MagicOS 7.2 ओएस का इस्तेमाल किया गया है. आपको इस में कनेक्टिविटी के तौर पर 5G, 4जी एलटीई, वाईफाई 5, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस जैसे फीचर्स दिया गया है.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन का दूसरा बैक कैमरा 5MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस भी दिया गया है तीसरा बैक कैमरा 2MP के मैक्रो लेंस दिया गया है. यही नहीं इस फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है.

बैटरी

आपको इस फोन में 5800mAh की बैटरी दी गई है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 35W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट किया गया है.