Hero Splendor Plus XTEC:  हीरो और होंडा में हमेशा टक्कर होती रहती है. ऐसे में दोनों हमेशा एक से बढ़कर एक बाइक लॉन्च करते है. अभी हाल ही में हीरो ने एक ऐसी बाइक लॉन्च की है जो होंडा की बाइक को टक्कर दे रही है. जो बाइक टक्कर दे रही है उस बाइक का नाम Hero Splendor Plus Xtec है.

इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं आपको इसकी कीमत भी ज्यादा नहीं लगेगी. ये पुरानी स्प्लेंडर से ज्यादा नहीं बस कुछ कीमत ही महंगी हो सकती है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन

इस नई स्प्लेंडर प्लस में जो इंजन मिलेगा वो बिलकुल नया होगा. आपको इसमें 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन मिलेगा. ये इंजन 7.9 बीएचपी की पावर और 8.05 न्यूटन मीटर की टॉर्क को जेनरेट कर पाएगा. आपको इसमें पहले के मुकाबले ज्यादा माइलेज मिलेगा.

फीचर्स

आपको इस नए हीरो स्प्लेंडर में कई सारे हीरो एक्सटेक के फीचर्स मिलेंगे. एक्साम्प्ल के तौर पर आपको इसमें डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट के साथ ही साथ कई सारे अलर्ट की सुविधाएं मिलती है. इस नए हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक में कई सारे फीचर्स आपको ऐसे मिलने वाले है जिनसे आपके होश उड़ जाएंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको  इसमें रेगुलर वेरिएंट की तरह इस नए बाइक में फ्रंट टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉर्क अब्जॉर्बर और रियर में 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर, 130 एमएम फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर, 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे.

कीमत और कलर वेरिएंट

कीमत की बात करें तो आपको ये नयी Hero Splendor Plus बाइक की कीमत 72,900 रुपये है. वहीं इस बाइक के ऑनरोड आते आते इस बाइक की कीमत 90,409 रुपये हो जाएगी. इस नए बाइक में आपको 4 कलर ऑप्शन मिलते है. जैसे टोरनाडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक और पर्ल वाइट कलर ऑप्शन मिलेंगे.कहा जा रहा है ये बाइक पहले के मुकाबले 1200 रुपए महंगी होंगी.