Hero Vida V1 Pro जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन दो पहिया वाहनों की डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसे में अगर आप पेट्रोल और डीजल के खर्चे से बचना चाहते हैं तो इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए अच्छा विकल्प है। Hero ने हाल ही में अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल के बारे में जानकारी साझा की है।

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक अगर आप हीरो की इस नई इलेक्ट्रिक मॉडल को अपना बनाना चाहते हैं तो बता दे इसमें आपको बेहतरीन रेंज और दमदार बैटरी क्वालिटी दी जा रही है।

Hero Vida V1 Pro Features 

ऑफिशल वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बहुत ही दमदार फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। हीरो के Vida V1 प्रो मॉडल में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वाईफाई कनेक्टिविटी, कॉल एसएमएस अलर्ट, जियो फेंसिंग, रोड साइड असिस्टेंस, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, एंटी थेफ्ट अलार्म, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, म्यूजिक कंट्रोल जैसे कई आकर्षक फीचर्स दिए जायेंगे। 

इसके अलावा इस मॉडल में आपके इनकमिंग कॉल अलर्ट, रिमोट स्टार्ट, पुश बटन स्टार्ट, 7-इंच की TFT स्क्रीन जैसी सुविधाएं भी दी जाएगी। कंपनी का दावा है किया मॉडल अपनी बेहतरीन इंजन और दमदार बैटरी पावर की वजह से भी मार्केट में खूब प्रचलित होगा।  

बैट्री और परफॉर्मेंस 

अगर हम इस मॉडल में मिलने वाली बैटरी बैकअप और इसके परफॉर्मेंस की बात करें तो बता दे इसमें आपको 3.94 kwh शानदार बैटरी दी जा रही है। जानकारियां साझा करते हुए कंपनी ने बताया है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको दो रिमूवल बैटरी भी देखने को मिलेगी। इसके अलावा अगर हम रेंज की बात करें तो बता दे इसमें आपको 165 किलोमीटर का दमदार रेंज भी दिया जाएगा। 

भारतीय बाजारों में कीमत 

कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक अगर हम बात करें इस मॉडल की कीमत की तो बता दे भारतीय बाजारों में इसकी कीमत मात्र 1.30 लाख रुपए निर्धारित की गई है। मार्केट में इस शानदार बाइक को इसकी खूबसूरत लुक की वजह से भी खूब पसंद किया जा रहा है।