नई दिल्ली: देश के ऑटोमोबाइल बाजार में हीरो की बाईक लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। हीरों की स्प्लेंडर ऐसी बाइक है जो अपने दमदार इंजन के साथ खास माइलेज के लिए जानी जाती है। जिसके चलते इसकी सेल मौजूदा बाइक की अपेक्षा काफी ज्यादा है। यदि आप भी बाइक को खरीदने का सपना देख रहे है तो हीरों की शानदार स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन के साथ पेश की गई है। कंपनी का दावा है कि इस बार की हीरो स्प्लेंडर का स्पोर्ट्स एडिशन नए फीचर्स के साथ लॉन्च होगा।

कंपनी ने Splendor Plus की बढ़ती डिमांड को देखते हुए Hero Splendor Plus Sports को कुछ नया अपडेट देकर लाने का फैसला किया है जिसके बारें में हम आपको बता रहे है।

Hero Splendor Plus Sports Edition Updated फीचर्स

Hero Splendor Plus Sports Edition की डिजाइन और लुक के बारे में बात करें तो नई हीरो स्प्लेंडर की डिजाइन और लुक्स में की खास बदलाव देखने को नही मिल रहा है। लेकिन इस बार स्पोर्ट एडिशन में कई एडवांस और स्मार्ट फीचर देखने को जरूर मिलेंगे। जैसे इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल कंसोल, रियर टाइम माइलेज रीडआउट, और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के साथ साथ साइड स्टैंड इंजन, कटऑफ और कॉल, एसएमएस अलर्ट जैसी फीचर्स दिअ जा रहे है।

Hero Splendor Plus Xtec बाइक के अन्य फीचर्स

Hero Splendor Plus Xtec बाइक की अन्य खासियतों के बारे में बात करें तो इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर और रियर में 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर, 130 मिमी फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर, 9.8-लीटर फ्यूल टैंक, जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए है।

 Hero Splendor Plus Xtec बाइक के कलर

Hero Splendor Plus Xtec बाइक को 4 रंगों के साथ लॉन्च किया है, जिसमें टॉरनेडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक और पर्ल व्हाइट कलर शामिल हैं. ये एडिशन नया यानी 2023 का स्पोर्ट एडिशन है।