Itel P40 Smartphone:  हमेशा मार्केट में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच होते ही रहते है. ऐसे में अभी हाल ही में एक और स्मार्टफोन चर्चे में है. इसके बैटरी और कैमरा धाकड़ मिलने वाला है. इस Itel कंपनी ने स्मार्टफोन 8 हजार से भी कम रहने वाली कीमत है. इसका बजट काफी कम है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Itel P40 Smartphone है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

कैमरा क्वालिटी

बात अगर Itel P40 Smartphone के कैमरा की करें तो आपको इसमें कुछ मिले न मिले लेकिन आपको इसमें कैमरा क्वालिटी बिलकुल धाकड़ मिलने वाला है. आपको इसमें 13MP का रियर कैमरा देखने को मिल रहा है. वही बात अगर सेल्फी और वीडियो कालिंग की करें तो फ्रंट में आपको 5MP का फ्रंट कैमरा सेंसर मिलेगा.

बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की करें तो आपको इसमें 6000mAh की तगड़ी बैटरी देखने को मिलती है. इससे आप अपना ये स्मार्टफोन काफी लम्बे वक़्त तक चला सकते है. आपको इस स्मार्टफोन के साथ साथ इसे चार्ज करने के लिए 18W का चार्जिंग सपोर्ट मिलता है. इससे आप कुछ ही देर में फूल चार्ज कर सकते है.

कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे Itel P40 स्मार्टफोन के सबसे पहले वेरिएंट की कीमत 4 GB RAM + 64 GB ROM वैरिएंट की कीमत 7200 रूपये और दूसरे वेरिएंट की कीमत 3 GB RAM + 32 GB ROM ₹6,799 रखी गयी है. आप चाहे तो इस दोनों वेरिएंट के RAM को 7GB तक बढ़ा सकते है. आपको इसमें फोर्स ब्लैक, ड्रीमी ब्लू और लग्जरियस गोल्ड जैसे कई सारे कलर ऑप्शन मिलते है.