नई दिल्ली। रतन टाटा के सपनों की उड़ान भरने के लिए एक बार फिर से TATA Nano भारत की सड़कों पर दिखने को तैयार हो चुकी है। परिवार के साथ लंबी यात्रा करने के लिए यह कार आपके लिए बेहतर साबित हो सकती है। हर वर्ग की उम्मीदो पर खरी उतरने के लिए इस कार में कई शानदार फीचर्स दिए है।

टाटा नैनो कार

साल 2009 में हर वर्ग का इंसान कार के सपने पूरे कर सके, इसके लिए टाटा मोटर्स कंपनी ने टाटा नैनो को काफी कम कीमत के साथ बाजार में उतारा था। हालांकि, ये कार ज्यादा सफल ना हो सकी, जिसके चलते कंपनी ने प्रोडक्शन कम कर दिया। इसके अलावा, BS-IV उत्सर्जन मानदंड लागू होने के बाद नैनो कार पूरी तरह से दिखा बंद गई। अब एक बार फिर से टाटा नैनो अपनी नई कार को पेश करने कूी घोषणा की है।

रतन टाटा की नई टाटा नैनो

रतन टाटा की यह नैनो कार ने अपडेट वर्जन के साथ एक बार फिर भारत की सड़कों पर रफ्तार पकड़ने को तैयार है। जो मिडिल क्लास के लोगो के लिए वरदान बनकर साबित होगी। अपने सपने को साकार करने के लिए रतन टाटा ने एक स्कूटर को कार का रूप ऐसा दिया, कि किसी बी सफर को पूरा करने के लिए पूरा परिवार एक साथ अराम के साथ बैठकर सफर कर सके। आल्टो से भी कम कीमत के साथ पेश हुई टाटा नैनो ऐसे वर्ग के लिए पेश की गई थी जो कार के सपने तो देखते है। आप इस कार को ढाई लाख में खरीदकर अपने कार खरीदने के सपने को साकार कर सकते है।

भले ही रतन टाटा के सपनों की लखटकिया छोटी से कार पहले सफल ना हो सकी हो लेकिन अब इस अपडेट वर्जन की कार क्या जलवा दिखाती है. ये तो बाद में ही पता चलेगा।