Hero Electric Optima scooter: हीरो के स्कूटर मार्किट में पहले ही धूम मचा रहे है. ऐसे में ये कंपनी एक और स्कूटर लॉन्च करने की तैयारी में है. जी हाँ हीरो का नया स्कूटर जो लॉन्च होने वाला है उसका नाम Hero Electric Optima. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. ऐसे में चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

Hero Electric Optima की कीमत

किसी भी चीज़ को लेने से पहले उसकी कीमत के बारे में जानना बहुत जरुरी है. वही बात अगर Hero Electric Optima इलेक्ट्रिक स्कूटर की करें तो इसकी कीमत ₹67190 रुपए से शुरू होगा.

Hero Electric Optima के फीचर्स

वही अगर Hero Electric Optima स्कूटर के फीचर्स की करे तो आपको इसमें आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर्स मिलने वाले हैं. आपको इस नए वाले स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रूज़ कंट्रोल, वॉक असिस्ट फंक्शन, रिवर्स मोड, रीजनरेटिव ब्रेकिंग, एंटी-थेफ्ट अलार्म के साथ रिमोट लॉक, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और एक एलईडी हेडलाइट जैसे जबरदस्त फीचर्स मिलते है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में कम बजट के भीतर बनाया गया है. यानी की आपका पैसा ज्यादा खर्च नहीं होने वाला.

Hero Electric Optima की बैटरी पावर,टॉप स्पीड और रेंज

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस नयी Hero Electric Optima स्कूटर में आपको कंपनी के तरफ से 550W BLDC वाला इलेक्ट्रिक मोटर मिलता है. यह मोटर 1.2kW की पॉवर का जनरेट करने में सक्षम है. असल में इस इलेक्ट्रिक मोटर को कंपनी ने 51.2V, 30Ah लिथियम आयन बैटरी पैक के साथ जोड़ा है. ये स्कूटर पूरी तरह चार्ज होने में करीब 4 से 5 घंटे का वक़्त लेता है.