Hero Scooter: अगर आप भी कोई नया स्कूटर लेने का प्लान करते हैं तो सबसे पहले आपके दिमाग में होंडा एक्टिवा (Honda Activa) के स्कूटर का नाम ध्यान में आ जाता है, होंडा एक्टिवा ने आज भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाला टू व्हीलर निर्माता स्कूटर के पायदान में नंबर वन का ओहदा हासिल कर रखा है, लेकिन अब इसी को मात देने के लिए हीरो ने अपना नया स्कूटर लॉन्च कर सबके होश उड़ा दिए हैं. हीरो का ये स्कूटर अब होंडा एक्टिवा को इंडियन मार्केट में कड़ी टक्कर देने वाला है.

Hero MotoCorp ने अपना नया Hero Xoom 110 स्कूटर लॉन्च कर डाला है, हीरो के स्कूटर में जबरदस्त फीचर के साथ साथ दमदार इंजन मिलने वाला है. आइए आपको पूरे विस्तार से बताते हैं कि हीरो के इस नए स्कूटर यानी की Hero Xoom 110 में क्या कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन आपको मिलने वाले है.

Hero Xoom 110 Scooter के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले आपको Hero Xoom 110 स्कूटर के दमदार और पावरफुल इंजन के बारे में बता देते हैं, इसमें आपको 110cc वाला दमदार इंजन दिया गया है जो की 7250 rpm पर 8.05bhp का पावर और 5750 rpm पर अधिकतम 8.7 Nm का टॉर्क जनरेट करेगा.

Hero के इस नए स्कूटर के लुक और डिजाइन की बता करें तो कंपनी ने इसको नए और बेहतरीन लुक देने की कोशिश की है. इसकी सॉलिड बॉडी और स्टाइलिश लुक लोगों को आकर्षित करेगा.

आपको बता दें, हीरो ने अपने नए स्कूटर Hero Xoom 110 को तीन अलग अलग वेरिएंट में पेश किया है. पहला वेरिएंट Sheet Drum, दूसरा वेरिएंट Cast Drum और तीसरा वेरिएंट Cast Disc है. तीनों में स्मार्ट और डिजिटल फीचर्स दिए गए है.

Hero Xoom 110 की कीमत

Hero Xoom 110 की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुवाती कीमत 68,599 रुपये है जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है, ऑन रोड कीमत की बता करें तो इसकी कीमत 76,699 रुपए है.