भारतीय बाजार में स्कूटर सेगमेंट के मामले में Honda Activa भारत की सबसे अधिक लोकप्रिय और सेलिंग स्कूटर में गिनी जाती है। ऐसे में यदि आप भी Honda Activa स्कूटर को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आज मैं आपको इस पर बेस्ट डील के बारे में बताने वाले हैं। जिसके तहत आप केवल 18,000 रुपए में ही Honda Activa खरीद सकते हैं।

ऐसे में यदि आपका बजट कम है और आप होंडा एक्टिवा स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए एक शानदार मौका है। चलिए आपको बताते हैं कि आप इतने कम कीमत में कहां और कैसे Honda Activa स्कूटर को खरीद सकते हैं।

Honda Activa के इंजन डिटेल

इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे की कंपनी की तरफ से इसमें  180 सीसी वाली काफी शानदार इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो की 8 Bhp की अधिकतर पावर पैदा करने में सक्षम है। आपको बता दे कि इस स्कूटर में 55 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज आसानी से मिल जाती है।

Honda Activa की कीमत

आज के समय में यदि आप होंडा एक्टिवा खरीदने जाते हैं तो आपको बता दे कि भारतीय बाजार में इसकी कीमत 77,712 रुपए से लेकर 82,045 तक जाती है। जबकि ऑन रोड में इसकी कीमत और अधिक हो जाती है। परंतु एक डील के अंतर्गत आप 18,000 में ही इसे खरीद सकते हैं।

Honda Activa पर बेस्ट डील

यदि आप भी सोच रहे हैं कि इतने कम कीमत में होंडा एक्टिवा स्कूटर कैसे मिल रहा है तो बता दे की दरअसल्या एक सेकंड हैंड स्कूटर है। जो की होंडा एक्टिवा 2010 मॉडल है हाल ही में Olx वेबसाइट पर केवल ₹18,000 में बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। आपको बता दें कि स्कूटर 35,000 किलोमीटर चली हुई है और कंडीशन काफी शानदार है।

इसके अलावा ओएलएक्स की वेबसाइट पर ही होंडा एक्टिवा के 2018 मॉडल को भी बचा जा रहा है जो की 28,000 किलोमीटर चली हुई है और इसकी कंडीशन पिछले वाली से बेहतर है। इसे आप सिर्फ ₹40,000 की कीमत में खरीद सकते हैं।