Realme GT Neo 6 SE जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन भारतीय बाजारों में मोबाइल कंपनी अपने नए मॉडल को लॉन्च करने में रुचि दिखा रही है। ऐसे में Realme ने भी अपने नए मॉडल को लांच कर दिया है। 

कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको बहुत सारे आकर्षक फीचर्स और बेहतरीन लुक के साथ-साथ बजट फ्रेंडली कीमत भी दी जा रही है। अगर आप इस मॉडल को अपना बनाना चाहते हैं तो आज का यह आर्टिकल आपके लिए बहुत लाभकारी होने वाला है। 

Realme GT Neo 6 SE Camera 

सबसे पहले तो कंपनी ने इस मॉडल के बारे में आधिकारिक वेबसाइट पर कैमरा क्वालिटी को लेकर चर्चा की है। रियलमी कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 50 मेगापिक्सल का रियल कैमरा दिया जाएगा और इसी के साथ ही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर भी आपको दिया जा रहा है। इसके अलावा इस मॉडल के फ्रंट में कंपनी आपको 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दे रही है। 

स्क्रीन डिस्प्ले भी है दमदार 

कंपनी की तरफ से सामने आ रही है जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको भी 120 hz का रिफ्रेश रेट देने वाली स्क्रीन डिस्प्ले दी जा रही है। वहीं अगर हम बात करें इस मॉडल के स्क्रीन डिस्प्ले की तो आपको 2780×1264 का स्क्रीन रेजोल्यूशन देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ ही आपको इसमें 6000 निट्स की पिक ब्राइटनेस भी दिया जाएगा। 

कीमत भी है बजट में 

अगर आप इस मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे इस बात के बाजार में काफी अच्छी कीमत पर पेश किया जाने वाला है। कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक इसकी कीमत भारतीय बाजारों में मात्र ₹ 19,570 है। अगर आप भी इस शानदार फोन को अपने लिए खरीदना चाहते है तो इसे अपने नजदीकी स्टोर से जा कर खरीद सकते है. या फिर यह मॉडल Flipkart पर भी उपलब्ध है.