आपको बता दें की भारतीय ऑटो सेक्टर में इस समय एक से बढ़कर एक SUV लांच की जा रही है। अब इसी क्रम में मारुती की अपनी एक धांसू SUV को बाजार में उतारने की तैयारी में है। इसका नाम Maruti Hustler है। इसमें न सिर्फ आपको आधुनिक फीचर्स दिए जा रहें हैं बल्कि शानदार माइलेज भी दिया जा रहा है। आज हम आपको इसी के बारे में आपको जानकारी दे रहें हैं। आइये अब आपको संबंध में विस्तार से बताते हैं।

Maruti Suzuki Hustle के खास फीचर्स

आपको जानकारी दे दें की Maruti Suzuki Hustle में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए जा रहें हैं। हालांकि कंपनी ने अभी इसके सभी फीचर्स के बारे में नहीं बताया है। आपको जानकारी दे दें की इसमें आपको सनरूफ, डिजिटल डिस्प्ले, 360 कैमरा, रियर सेंसर, पावर विंडो, पावर साइड मिरर जैसे आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें एसी, एबीएस मिलेगा। ये smartphone कनेक्टिविटी, डिजिटल कंसोल, एयरबैग जैसे स्मार्ट फीचर्स भी दिए जा रहें हैं।

इंजन तथा माइलेज

इस कार में मारुती ने काफी दमदार इंजन को लगाया है। जो आपको जबरदस्त परफॉर्मेंस प्रदान करेगा। बता दें की इसमें कंपनी ने दो इंजन वेरिएंट प्रदान किये हैं। जो की 658 cc के हैं। यह इंजन 52 पीएस की पावर और 51 न्यूटन मीटर का टॉर्क उत्पन्न करता है। इसका माइलेज भी काफी जबरदस्त है। बता दें की यह कार आपको 29 kmpl का शानदार माइलेज प्रदान करती है। हालांकि कंपनी की और से अभी इसके माइलेज के बारे में जानकारी नहीं हुई है।

जान लें कीमत

आपको बता दें की Maruti Suzuki Hustler की रेंज को लेकर कंपनी की और से अभी जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि जानकारों का मानना है की यह कार 6 से 10 लाख रुपये की रेंज में बाजार में उतारी जा सकती हैं।