नई दिल्लीः काफी लबें समय से भारत में राज कर रही होंडा आज के समय के में लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। लोग इस कंपनी की बाइक को खरीदना ज्यादा  पसंद करते है। क्योंकि इस कपंनी ने अपने दमदार माइलेज के साथ आधुनिक फीचर्स से लैस गाड़ियों को पेशकर अपनी विश्वस्नीयता को बनाए रखा है। अब लड़के हो या लड़कियां की उमंग को देखते हुए यह कपंनी अपनी स्कूटर लॉच करने जा रही है। अगर आपका मन होंडा एक्टिवा खरीदने का कर रहा है तो फिर यह खबर आपके लिए अच्छी साबित हो सकती है, क्योंकि एक बार फिर से Honda धांसू स्कूटर मार्केट में लॉन्च करने जा रहा है।

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में अपनी खास पहचान बनाने वाली होंडा अपना धांसू दमदार स्कूटर लॉन्च करने जा रहा है, होंडा का 7 जी स्कूटर जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च होने जा रहा है, जिसकी चर्चा तेजी से चल रही है। बताया जा रहा है कि यह स्कूटर 23 जनवरी के दिन लॉन्च किया जा सकता है, और लॉन्च होने से पहले ही इस स्कूटर को बाजार में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अगर आपका मन स्कूटर खरीदने का कर रहा है तो फिर इसे खरीदने में किसी भी तरह की देर नहीं करें।

जानिए किन तकनीक के साथ लॉन्च होगी स्कूटर

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में से एक होंडा एक्टिवा 7 जी स्कूटर को आधुनिक तकनीक के साथ लॉन्च करने वाला है, जिसकी चर्चा तेजी से चल रही है। कंपनी होंडा ने अपनी मोटरसाइकिल एंड स्कूटर का टीजर इंडिया की तरफ से सोशल मीडिया पर साझा कर दिया गया है। जिससे साफ देखा समझ में आ रहा है कि कंपनी स्कूटर को नई तकनीक के साथ लॉन्च करने जा रही है। जो AI का हिस्सा बन सकती है। स्कूटर में H-Smart ट्रेडमार्क आवेदन किया था। इसके बाद से माना जा राह है कि स्कूटर हाइब्रिड तकनीक के साथ आ सकता है। फिलहाल, इसके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

होंडा एक्टिवा की कीमत

धांसू कंपनियों में शुमार होंडा एक्टिवा का ताजा रेट की बात करें तो 73086-76587 रुपये तक तय किए गए हैं। इसका Activa 6G STD- 73086 रुपये, Activa 6G DLX- 75586 रुपये, Activa 125 Drum (BSVI)- 77062 रुपये, Activa 125 Drum Alloy (BSVI)- 80730 रुपये, Activa 125 Disc (BSVI)- 84235 रुपये और Activa Premium Edition Deluxe- 76587 रुपये तक आता है। यह सभी एक्स शोरूम कीमतें हैं। नए एक्टिवा 7जी की कीमत इनसे थोड़ी अधिक हो सकती है।