अब फोर व्हीलर लेने का सपना सभी का पूरा होने वाला है। दरअसल Alto से भी कम कीमत में होंडा की Honda Amaze बेची जा रही है, जिसकी कीमत सिर्फ 2.85 लाख रुपए रखी गई है। ऐसे में जो भी व्यक्ति बजट कम होने के चलते कार लेने का सपना पूरा नहीं कर पा रहे थे। आज वे इस डील के अंतर्गत अपना सपना पूरा कर सकते हैं।

तो अधिक समय न लेते हुए चलिए इस रिपोर्ट में आज हम आपको बताते हैं कि आप कहां से और कैसे Honda Amaze को केवल 2.85 लाख रुपए में खरीद सकते हैं। और इसके लिए आपको क्या-क्या करना होगा और कैसे यह फोर व्हीलर आपको इतने सस्ते में मिलेगी।

Honda Amaze की कीमत

सबसे पहले कीमत की बात करते हैं भारतीय बाजार में आज के समय में होंडा अमेज एक लोकप्रिय फोर व्हीलर में से एक है। इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 7.20 लख रुपए से होती है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 9.96 लख रुपए है। चलिए जानते हैं इसकी कीमत के अंतर्गत इनकार में क्या-क्या देखने को मिलता है।

Honda Amaze के इंजन और माइलेज

इसमें मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज की बात की जाए तो होंडा अमेज में 1199 सीसी का पेट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन 88.5 Bhp की अधिकतर पावर और 110 Nm का अधिकतम पिक्चर पैदा करने में सक्षम है। गाड़ी मैन्युअल ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है, और 18.6 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है।

Honda Amaze को सिर्फ 2.85 लाख में घर लाए

यदि आप भी सोच रहे हैं कि केवल 2.85 लाख में Honda Amaze को कैसे घर लाएं आपको बता दे दरअसल यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है। यह दिल्ली शहर में हुंडई अमेज 2014 मॉडल बेची जा रही है जो की सिंगल ओनर गाड़ी है और गाड़ी अब तक 56000 किलोमीटर चली हुई है। आपको बता दे यह Honda Amaze CNG वेरिएंट होने वाली है।

यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि यह दिल्ली शहर में ही बेची जा रही है। ऐसे में यदि आप शहर के नजदीक हैं तो आप इस फोर व्हीलर को खरीद सकते हैं वह भी केवल 2.85 लाख रुपए में।