इस साल यदि आप भी अपने लिए कोई कंफर्टेबल और पावरफुल सेडान कार लेने की सोच रहे हैं। तो जरा रुकिए और हमारे इस लेख को अंत तक पढ़िए। हम आपको Honda Amaze के VX Diesel वेरिएंट के बारे में बताने वाले हैं, जो सिर्फ आपको 3 लाख में मिल जाएंगे। इस कार के भीतर आपको काफी दमदार इंजन और शानदार फीचर्स मिलेंगे।

होंडा की तरफ से आने वाले Honda Amaze VX वेरिएंट में 1498 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है और 24.5 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी मिलेगा। चलिए आपको बताते हैं कि इस कार को आप कहां से खरीद सकते हैं।

Honda Amaze VX दमदार इंजन

सबसे पहले इस गाड़ी में इस्तेमाल किए इंजन के बारे में बात करते हैं कंपनी के द्वारा Honda Amaze VX में 1498 सीसी का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन मिल जाता है। यह इंजन 97.8 BHP की पावर और 200 NM का अधिकता टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। गाड़ी 5 सीटर है और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ही आती है।

वही Honda Amaze VX में आपको 33 लीटर तक का फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलता है, 24.7 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज भी मिलेगा।

Honda Amaze VX के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। बता दें कि इसमें आपको पावर विंडो, हीटर, एयर कंडीशनर, टच स्क्रीन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रूज कंट्रोल, पार्किंग सेंसर जैसे कई शानदार फीचर्स Honda Amaze VX में दिए गए हैं।

Honda Amaze VX सिर्फ 3 लाख में खरीदें

आपको बता दे कि यदि आप इस गाड़ी को शोरूम से खरीदेंगे तो नहीं मिलेगा क्योंकि कंपनी के द्वारा इस गाड़ी को काफी पहले डिस्कंटीन्यू कर दिया गया था इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत 10.60 लाख थी। वहीं अगर आप इस गाड़ी को अभी खरीदना चाहते हैं तो यह सिर्फ 3 लाख में ही मिल रही हैं।

दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो बिल्कुल नहीं चमचमाती कंडीशन में है गाड़ी अब तक सिर्फ 35456 किलोमीटर तक की चलाई गई है। गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। इसे खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जा सकते हैं। जहां इस गाड़ी को बेचने के लिए ₹3 लाख में लिस्ट की गई है।