भारत के बाइक सेगमेंट की बात करें तो हीरो मोटोकॉर्प की Hero Splendor बाइक देश की सबसे ज्यादा सेलिंग बाइकों में सबसे ऊपर आती है। इसको लोग आंखें बंद करके खरीदते हैं। चार पहिया वाहनों की बात करें तो आजकल लोग 7 सीटर गाड़ियों को सबसे ज्यादा खरीद रहें हैं जब की कॉम्पैक्ट एसयूवी या 5 सीटर हैचबैक गाड़ियों की सेल अब पहले से कम हो चुकी है। इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसे युवक के बारे में बता रहें हैं, जिसने अपनी Hero Splendor बाइक को ही 7 सीटर गाड़ी में बदल दिया है। इस शख्स की वीडियो को देखकर भी लोग काफी हैरानी जता रहें हैं।

लगाए लोहे के स्टैंड

आपको बता दें की वर्तमान में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी देखा जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं की एक शख्स ने अपनी बाइक के दोनों और लोहे के स्टैंड लगाए हुए हैं। इनको ही युवक ने सीट का आकार दिया हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है की युवक बाइक चला रहा है और उसके दोनों और तीन तीन लड़के बैठे हुए हैं। इस प्रकार से एक ही बाइक पर कुल 7 लोग बैठे हैं। यह वीडियो इस स्थान का है यह तो पता नहीं लग सका है हालांकि वीडियो देखकर लगता है की यह कोई ग्रामीण क्षेत्र हैं।

लोग कर रहें हैं पसंद

काफी लोगों को इस लड़के का यह इनोवेशन काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। बड़ी संख्या में लोग इसको पसंद कर रहें हैं। काफी ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक भी कर रहें हैं। काफी लोग इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है की इसके कार बनने में थोड़ा ही फर्क है। ट्रैफिक पुलिस इसके लिए आपका व्हीकल चालान काट सकती है और इसको जब्त करने की कार्रवाई कर सकती है। आपको बता दें की यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। बहुत से लोग इस युवक के इनोवेशन की तारीफ करते नजर आ रहें हैं।

जान लें ट्रैफिक नियम

आपको बता दें की बाइक में किसी प्रकार का मोडिफिकेशन मोटर व्हील एक्ट के तहत गैर क़ानूनी होता है। आपको बता दें की हालही में एक ऐसा ही वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें दो भाइयों ने कार में हेलीकॉप्टर की तरह रोटर और टेल लगा दी थी। ऐसा करने पर ट्रैफिक पुलिस आपके वाहन का चालान काट सकती है तथा उसको जब्त भी कर सकती है।