नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में स्टार निरहुआ और मल्लिका- ए- हुस्न आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का नाम सबसे पहले आता है। इस जोड़ी को दर्शक हमेशा बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते देखना चाहते हैं। भोजपुरी जगत में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को नंबर वन बताया जाता है। दोनों का नाम टॉप स्टार्स की लिस्ट में शुमार है।

निरहुआ और आम्रपाली दुबे जिस किसी फिल्म में साथ नजर आते है फिल्मों के साथ साथ उसके गाने भी सुपरहिट साबित होते है। इन दिनों इस जोड़ी का एक गाना सेशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमे उनकी करीबियां देख दर्शकों के दिलों में आग लगी जा रही है। आम्रपाली दुबे इस गाने में अपनी हसीन अदाओं का जलवा दिखाते नजर आ रहे है जिससे दर्शक भी दीवाना हुए जा रहे हैं।

Anjor Kare India Mein | JAI VEERU | Dinesh Lal Yadav, Aamrapali Dubey,Salim Pheku,Nisha Singh | Song

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह गाना निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म जय वीरू का है जिसके बोल अंजोर करे इंडिया है जिसमें दोनों का डांस काफी तहलका मचा रहा है।

इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी चैनल पर अपलोड किया गया है। जो भले ही चार साल पुराना हैं लेकिन आज भी लोगों को यह गाना काफी पसंद आ रहा है इसे अब तक साढ़े चार मिलियन के करीब लोगों ने देखा है।