आपको पता होगा ही आजकल सोशल मीडिया का ज़माना है। काफी वीडियो सोशल मीडिया पर प्रतिदिन वायरल होते रहते हैं। इन दिनों एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा देखा जा रहा है। यह शख्स फालूदा बनाकर बेचता है। तमिलनाडू के निवासी इस शख्स की एक घिनौनी हरकत कैमरे में कैद हुई है। जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। वीडियो कुछ ऐसा है की फालूदा खाने के शौकीन लोगों का मन अब खराब हो चुका है। फिलहाल इस न शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

घिनौनी हरकत को देता है अंजाम

आपको बता दें की यह वीडियो तमिलनाडु के वारंगल जिले के नेक्कोंडा इलाके का बताया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं की एक शख्स अपने आइसक्रीम स्टॉल पर खड़ा है लेकिन यहां वह एक घिनौनी हरकत को अंजाम दे रहा है। फालूदा बेच रहा यह शख्स कथित तौर पर फलूदे में अपना स्पर्म मिलाकर बेच रहा है। वीडियो में आप इस शख्स को अश्लील हरकत करते देख सकते हैं।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस शख्स पर आरोप है की यह फलूदे में अपना स्पर्म मिलाकर ग्राहकों को देता था। जब इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो लोग भड़क गए। पब्लिक ने इस शख्स की गिरफ्तारी की डिमांड की। जिसके बाद पुलिस ने खाद्य सुरक्षा अधिकारियो के साथ मिलकर इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया तथा इस शख्स की आइसक्रीम को भी कब्जे में ले लिया। बताया यह भी जा रहा है की पुलिस ने कई अन्य वेंडर्स को कब्जे में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। सोशल मीडिया पर इस घृणित कृत्य का वीडियो देख लोग आक्रोश व्यक्त कर रहें हैं।

पुलिस ने कहा

आपको बता दें की स्थानीय पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर यह जानकारी दी है की “कल एक व्हाट्सएप वीडियो वीडियो काफी वायरल हुआ था। जिसमें एक शख्स सार्वजानिक स्थान पर अभद्र व्यवहार कर रहा था। नेक्कोंडा पुलिस ने इस शख्स के खिलाफ क़ानूनी करवाई कर गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है की यह शख्स फलूदे में फलूदा में स्पर्म या पेशाब मिलाकर ग्राहकों को देता था।

भड़क उठी पब्लिक

सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आने के बाद पब्लिक काफी भड़क उठी। कई लोगों ने कमेंट कर कहा की ऐसे लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए क्योकि ये लोग आम जनता के विश्वास के साथ खेलते हैं। एक शख्स ने लिखा है की इस मामले को संज्ञान में लेकर पुलिस ने कार्रवाई की है, इसके लिए पुलिस की तारीफ होनी चाहिए। एक यूजर ने लिखा है की कार्रवाई इतनी कठोर हो की आगे कोई भी शख्स ऐसा करने की न सोच सके।