नई दिल्ली: भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में एक से बढ़कर एक शानदार कारें लॉच हो रही है जिसमें कंपनियां अपने ग्राहकों को ललचाने के लिए तरह तरह के ऑफर दे रही है सी के बीच होंडा की कारों में भी आपको भारी डिस्काउंट मिल रहा है। जिससे आप भारी बचत के साथ होडां की कार के खरीद सकते है। यदि पने कार लेने का मन बनाया है तो हम बता रहे है कि होड़ किन कारों में दे रहा है बंपर ऑफर्स..

हुंडई की इन 4 कारों को खरीदने का अच्छा मौका

Hyundai Grand i10 Nios पर मिलने वाला ऑफर

भारतीय बाजार में क्रेटा एसयूवी पंसद की जाने वाली कारों में सबसे ज्यादा है इसके  बाद हुंडई कारों में ग्रैंड आई10 नियॉस का नम्बर आता है। Hyundai Grand i10 Nios कंपनी की हैचबैक कार है। जो 33000 रुपये तक के ऑफर्स के साथ मिल रही हैं।

Hyundai i20 पर मिलने वाला ऑफर

Hyundai i20 एक प्रीमियम हैचबैक कार है। इस पर भी कंपनी खरीदी पर बंपर ऑफर दे रही है। इसपर ₹20000 तक की छूट मिल रही है, जो कैशबैक और एक्सचेंज बोनस के रूप में होगी। Hyundai i20 N Line पर को खरीदने पर ₹15000 तक का फ्लैट डिस्काउंट दिया जाएगा।

Hyundai Aura पर मिलने वाला ऑफर

Hyundai Aura अपने शानदार फीचर्स के साथ दमदार माइलेज के लिए जानी जाती है। इसके सीएनजी वेरिएंट पर ₹33000 तक का ऑफर्स मिल रहा हैं। इसके अलावा, Aura के साथ अन्य वेरिएंट्स पर कुल ₹23000 तक का ऑफर्स दिया जा  हैं।

Hyundai Kona पर मिलने वाला ऑफर

हुंडई कोना होडां के द्वारा पेश की जाने वाली Electric SUV है इसपर ₹50000 तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा हैं। भारत में इस इलेक्ट्रिक कार को 3.84 लाख रुपये से 24.03 लाख की कीमत के साथ पेश किया है।