Honda CB 350 होंडा ने हाल ही में किलर लुक के साथ दमदार फीचर्स वाली अपनी जबरदस्त बाइक को मार्केट में लॉन्च किया है। Honda की तरफ से लांच किए गए इस नए मॉडल में बहुत सारे आकर्षक फीचर्स देखने को मिलेंगे।

कंपनी का दावा है किया मॉडल जावा और बुलेट जैसे दमदार स्पोर्ट्स बाइक को भी जोरदार टक्कर देगी। खासियत के तौर पर आपको बता दे इस मॉडल में आपको सभी प्रकार के एलईडी लाइट देखने को मिल जाएगी। आईए आपको इसके लॉन्च डेट और अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं। 

Honda CB 350 Color variant 

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक होंडा कैसे 350 सीसी के शानदार बाइक में आपको बहुत सारे कलर वेरिएंट्स मिलेंगे। अगर आप अपने लिए इस दमदार बाइक को लेना चाहते हैं तो आपको बता दे कलर वेरिएंट के अनुसार कीमत में कोई परिवर्तन नहीं किया जा रहा है। आप अपने मनचाहे रंग की सुपर फास्ट शानदार बाइक को खरीद सकते हैं। इस बाईक में आपको प्रेशियस रेड मेटैलिक, पर्ल इग्नियस ब्लैक, मैट क्रस्ट मेटैलिक, मैट मार्शल ग्रीन मेटैलिक और मैट ड्यून ब्राउन जैसे कई फीचर्स देखने को मिलेंगे। 

Must Read

शानदार फीचर्स का है भरमार

दी गई जानकारी के मुताबिक इस शानदार सी बाइक में आपको बेहतरीन सपोर्ट और स्लीपर स्नैच के कंफर्टेबल कंट्रोल की व्यवस्था दी जाएगी। इस बाइक को चलाने के लिए चालक की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा गया है। आपको बता दे फ्रंट में इसमें आपको 310 mm की डिस्क और रियल में डुएल चैनल ABS के साथ 240 nm डिस्क की सुविधा दी गई है। 

वारंटी पैकेज भी है शानदार

होंडा की तरफ से लांच किए गए इस नई बाइक में आपको दो वेरिएंट्स मिलने वाले हैं। CB350 DLX और CB350 DLX Pro इसके दोनो वेरिएंट्स के नाम है। दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल की कीमत ₹ 2 लाख से शुरू होकर 2.18 लाख रुपए तक जाती है। होंडा की तरफ से इस नई बाइक में आपको रेट्रो क्लासिक मॉडल पर 10 लाख रुपए की विशेष वारंटी पैकेज भी दी जा रही है।