Honda CD100: 90 के दशक में धूम मचाने वाली Honda की होंडा CD100 अब फिर से न्यू अवतार में अपनी धाक जमाने आ रही है. एक समय ऐसा था जब हीरो और होंडा ने मिलकर इस Honda CD100 को ऑटो सेक्टर में पेश किया है. इसके बाद हीरो और होंडा ने अपने आप अलग रास्ते तय कर लिए. इसके बाद इस होंडा की बाइक का प्रोडक्शन बंद हो गया. लेकिन अब होंडा ने बड़ा फैसला लेते हुए बड़ा ऐलान कर डाला है.

अब बहुत ही जल्द Honda CD100 बाइक न्यू लुक और लेटेस्ट फीचर्स के साथ दस्तक देने वाली है. साथ ही साथ इसका इंजन भी अपडेट कर धांसू और सॉलिड दिया जायेगा.

खबर के अनुसार चर्चा है कि होंडा इस बाइक को हीरो को दमदार और जबरदस्त टक्कर देने के लिए मैदान में उतार रही है. ऐसे में अब हीरो की टेंशन बढ़ना लाजमी है. साथ ही साथ अन्य टू व्हीलर निर्माता बाइक कंपनियों की भी टेंशन और बढ़ गई है. फिलहाल अब ये बाइक अब एकदम न्यू स्पोर्ट्स लुक के साथ आकर पूरी मार्केट में तहलका मचाने वाली है.

Honda CD100 Bike Launching Date

बात अगर इस बाइक यानी कि Honda CD100 बाइक के लॉन्च होने की बात करें तो कंपनी द्वारा अभी अधिकारिक तौर पर इस बाइक की लॉन्च डेट तय नहीं हुई है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मान तो बहुत जल्द ही ये बाइक लॉन्च होने की तैयारियों में जुटी हुई है.

कीमत की अगर चर्चा करें तो इस होंडा की न्यू Honda CD100 Bike की कीमत लगभग ₹89800 रुपए बताई जा रही है. लेकिन अभी फाइनल तय नहीं है कि आखिर इसकी असल कीमत अब क्या होने वाली है. एक अहम बात और आपको बता देते है. बता दें कि होंडा की ये बाइक Honda CD100 चीन में लॉन्च हो चुकी है. वहां इसकी सेल्स काफी अच्छी देखी जा रही है.