New Honda CD100: दोस्तों अब ऑटो सेक्टर में टू व्हीलर सेक्शन में एक ऐसी बाइक आने वाली है. जो अच्छी अच्छी और पुरानी दमदार बाइक के पसीने निकालने वाली है. जी हां दोस्तों पढ़कर हैरान न होइए. ये बात एकदम सच है. अब सबसे ज्यादा फेमस और अच्छी सेल्स करने वाली Yamaha RX100 की बोलती भी बंद होने वाली है. अब Yamaha RX100 को सीधी और कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार हो रहीं है Honda CD 100 Bike. अब आप लोग सोच रहे होंगे ये तो वही बाइक है न जो 90 के दशक में लॉन्च हुई थी. तो दोस्तों ये वहीं बाइक है जो हीरो और होंडा दोनों ने एक साथ मिलकर ऑटो सेक्टर में पेश की थी.

जैसे जैसे ज़माना बदला वैसे वैसे हीरो और होंडा भी अलग हो गए. वहीं इस बाइक का प्रोडक्शन भी बंद हो गया. लेकिन आज भी कुछ लोग ऐसे है जिनके पास आज भी पुरानी वाली Honda CD100 बाइक मिल जायेगी. उस समय ये बाइक सभी के दिलों पर राज करती थी. लेकिन अब फिर से एक बार सबके दिलों पर जादू करने और सबकी पसंद बनने फिर से लॉन्च होने जा रही है न्यू Honda CD100 Bike.

नए अवतार में Honda CD100 बाइक

दोस्तों अब होंडा की Honda CD100 एकदम न्यू लुक और न्यू अवतार में पेश होकर पूरी ऑटो सेक्शन में तबाही मचाने वाली है. इसका लुक सबसे हटके और सबसे डेशिंग होने वाला है. कंपनी का दावा है कि अच्छी अच्छी और स्टाइलिश बाइक भी इसके आगे फेल होती दिख जायेंगी. आने वाली इस न्यू Honda CD100 बाइक का अंदाज और रूप एकदम नए तरीके से पेश होने वाला है. इसके अंदर आपको सभी वो फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले है. जो कि एकदम लेटेस्ट और अपडेटेड होंगे.

कब होगी न्यू Honda CD100 बाइक लॉन्च

बता दें की होंडा ने अपनी होंडा CG125 बाइक को अभी हाल फिलहाल में ही चीन में लॉन्च किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये बाइक एकदम भारत में आने वाली न्यू Honda CD100 की तरह मानी जा रही है. अनुमान है जो बाइक चीन में लॉन्च हुई है वहीं अब भारत के अंदर बहुत जल्द आने वाली है. देखने वाली बात ये होगी कि ये बाइक आखिर कब तक लॉन्च होकर इंडियन ऑटो सेक्टर में पेश होगी. साथ ही इसका नाम भारत में कंपनी द्वारा क्या रखा जायेगा.