Yamaha RX100: दोस्तों इन दिनों ऑटो सेक्टर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन बाइक लॉन्च होकर लोगों के दिलों में बसी हुई है. आए दिन हर एक टू व्हीलर निर्माता बाइक कंपनी अपनी शानदार धांसू इंजन वाली बाइक लॉन्च कर रही हैं. ऐसे में अगर युवा पीढ़ी की बात की जाए तो, युवा पीढ़ी भी ऐसी बाइक लेने में दिलचस्पी दिखा रही है जो कि दमदार सॉलिड इंजन के साथ-साथ लेटेस्ट फीचर्स के साथ आए.

आपको बता दें, अगर टू व्हीलर सेक्शन में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक कोई है तो वो बाइक यामाहा की है. यामाहा की यामाहा आर एक्स हंड्रेड लोगों के दिलों पर राज करती दिख रही है. अगर कोई भी युवा नई बाइक लेने की प्लानिंग करता है तो उसके दिमाग में सबसे पहले यामाहा आर एक्स हंड्रेड ही आ जाती है.

अब अपनी बढ़ती लोकप्रियता और सेल्स में बढ़त को देखते हुए यामाहा ने अपनी Yamaha RX100 को नए अंदाज में पेश करने के ऐलान कर डाला है. अबकी बार इसका लुक और भी ज्यादा अट्रैक्टिव होने वाला है. साथ ही साथ आने वाली नई Yamaha RX100 में न्यू फीचर्स और न्यू इंजन भी मिलेगा.

नए अंदाज में धांसू एंट्री Yamaha RX100 की

दोस्तों यामाहा की साइड से ये बड़ा ऐलान कर दिया गया है. बहुत जल्द ही ऑटो सेक्टर में खलबली मचाने के लिए तैयार हो रही है नई यामाहा आरएक्स हंड्रेड. इसके अंदर अब आपको सभी फीचर्स डिजिटल और एडवांस मिलने वाले है. साथ ही साथ ऐसी सुविधाएं भी मिलने वाली है जो आपकी राइड को सुरक्षित और आसान बनाने में मदद करेंगी.

मौजूदा Yamaha की बात करी जाए तो इस वक्त ऑटो सेक्टर में यामाहा की 125सीसी, 150 सीसी और 250सीसी इंजन बाइक मौजूद है. अब मीडिया रिपोर्ट की माने तो अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाली न्यू Yamaha RX100 125cc से लेकर 250सीसी के रेंज के बीच आ सकती है. कंपनी द्वारा ये भी दावा किया जा रहा है कि अपकमिंग Yamaha RX100 सीधे रॉयल इनफील्ड की सेल्स को कड़ी टक्कर देने वाली है.