Realme C55 smartphone: आज की खबर में हम आपको बताने वाले हैं इंडियन मार्केट के डिजिटल सेक्टर के बारे में, जैसे कि हमेशा से ही काफी धांसू फोन मार्केट में लॉन्च होते आ रहे हैं. इसी के चलते ही अपना दबदबा जमाने एक और फोन मार्केट में लॉन्च हो चुका है. इस फोन को रियल मी फोन कंपनी ने लॉन्च किया है.

देशभर में सबसे ज्यादा रियल मी कंपनी के फोन बिकते हैं. इसी के चलते relame का एक धांसू कैमरा वाला फोन सबके पसीने निकालने आ गया है. सबसे पहले हम आपको इस फोन का नाम बताते हैं. इस फोन का नाम है Realme C55 स्मार्टफोन.

इस फोन का लुक और डिज़ाइन एकदम आकर्षित कर देने वाला दिया गया हैं. पुराने मॉडल्स के मुकाबले यह मॉडल कितना बिकने वाला है ये देखने वाली बात होगी. इसमें आपको एकदम अट्रैक्ट करने वाले कैमरा भी देगा गया है. जिसका लुक एकदम आईफोन जैसा है. चलिए सबसे पहले बात करते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वह भी विस्तार से.

Realme C55 Smartphone Features

बात करें इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.52 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलने वाली है. जो कि गोरिल्ला ग्लास कवर के साथ देखने को मिलेगी.

Realme C55 smartphone Camera

बात करें इस स्मार्टफोन के कैमरा की तो इस स्मार्टफोन में आपको पीछे की तरफ दो कैमरा देखने को मिल जायेंगे. पहला कैमरा 64 मेगापिक्सल का दिया गया है. दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है. वहीं इसमें आपको फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है. जो की बेहतरीन और शानदार सेल्फी के लिए दिया गया है.

Realme C55 smartphone Price

कीमत की बात करें इस फोन की कीमत अलग अलग है. इस फोन के 4GB रैम और 64GB इनबिल्ट स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपये रखी गई है. वहीं इसके 6GB रैम और 64GB इनबिल्ट स्टोरेज की कीमत 11,999 रुपये है.