Mahindra Bolero: आज हम आपको बताते हैं भारत की सबसे फेमस गाड़ी के बारे में जिसे हर कोई पसंद करता है. हर कोई अपने घर इस गाड़ी को ले जाना चाहता है. देशभर में अगर ऑटो सेक्टर की बात की जाए तो फोर्थ पोजीशन पर महिंद्रा कंपनी आती है. इसी लोकप्रियता को देख के महिंद्र कंपनी ने लॉन्च की है अपनी नई महिंद्रा बोलेरो.

महिंद्रा बोलेरो एक ऐसी गाड़ी है जो कि बेहतरीन और शानदार गाड़ी के नाम से जानी जाती है. अब Mahindra Bolero आ गई है एक बिलकुल न्यू अंदाज में. अबकी बार इस न्यू Mahindra Bolero में आपको सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एकदम लेटेस्ट और अपडेट मिलने वाले है. साथ ही साथ इसका इंजन भी एकदम पावरफुल और दमदार होगा.

Mahindra Bolero के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर इस गाड़ी के फीचर्स की बात की जाये तो इस नई Mahindra Bolero में आपको पहले के मुकाबले केबिन में 7 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम देखने को मिलने वाला है. इसके अलावा इसमें आपको नई Mahindra Bolero में रिवर्सिंग कैमरा, मल्टीफंक्शन स्टीयरिंग व्हील, क्रूज़ कंट्रोल, साउंड सिस्टम, टू-टोन फॉक्स लेदर सीट आदि. जैसे तमाम एडवांस और मॉडर्न फीचर्स दिए गए है.

New Mahindra Bolero In Detail

अगर इस गाड़ी के फीचर्स की बात की जाये तो नई Mahindra Bolero Neo के टॉप वेरिएंट में आपको सेफ्टी फीचर्स ले लिए डुअल फ्रंट एयरबैग, सेमी डिजिटल इंस्ट्रमेंट क्लस्टर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, आदि. जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स और स्पेसिफिकेशन दिए गए है.

Mahindra Bolero का दमदार और सॉलिड इंजन

अगर इस गाड़ी के इंजन की बात की जाये तो Mahindra Bolero Neo में आपको पॉवरफुल इंजन मिलने वाला है. इस न्यू Mahindra Bolero Neo में आपको 1.5 लीटर की क्षमता का m Hawk 100 डीजल इंजन मिलने वाला है. जो कि 100 bhp का अधिकतम पावर आउटपुट और 260 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहने वाला है.