Hyundai Creta: हम आपको बताते है गाड़ियों के बारे में जैसे कि आप लोग जानते ही हैं हुंडई ब्रांड हमेशा से ही सबसे टॉप पर रही है. इसी के चलते ही हुंडई कंपनी हमेशा से ही अपने मॉडल एक से बढ़कर एक शानदार मार्केट में लॉन्च करती हैं. अब तो हुंडई क्रेटा की सेकंड हैंड गाड़ियों की डिमांड भी काफी हाई देखी जा रही है. ज्यादातर लोग अब अपने बजट के हिसाब से Hyundai Creta लेने की प्लानिंग करते है.

अगर इसी भी कारण न्यू गाड़ी खरीद नहीं पाते और यह सोच कर रह जाते हैं कि यह गाड़ी तो इतनी महंगी है. तो अब इस बात की टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है. अब अगर आपका बजट कम है तो उन लोगों के लिए अब सारा इंतजाम किया गया है. दुनिया में ऐसे कई लोग है जो नई गाड़ी महंगी होने के कारण नहीं खरीद सकते. तो अब आपको नई जैसी ही गाड़ी एकदम अच्छी कंडीशन में मिलने वाली है.

इस खबर में हम लेकर आएं है Hyundai Creta की सेकंड हैंड गाड़ी. जो की बहुत ही सस्ते दाम में मिलने वाली है. अब आप सोच रहे होंगे यह गाड़ी तो सेकंड हैंड है भला इसमें सारी चीजें सही कैसे हो सकती हैं. तो परेशान न हो इस बात की भी आपको टेंशन लेने की ज़रूरत नहीं है. जो गाड़ी इस खबर में हम आपको बताने जा रहे है इसकी कंडीशन काफी अच्छी है. अगर आप इस गाड़ी को सैकंड हैंड खरीदना चाहते है तो आपको ये गाड़ी 8 लाख रुपये में बहुत ही आसानी से मिलने वाली है.

यहां से सस्ते में घर लाएं सेकंड हैंड Hyundai Creta

OLX पर आपको 2015 Hyundai Creta 1.6 SX (O) CRDI MANUAL का मॉडल लिस्ट किया गया है. जो कि 56,461 किलोमीटर तक चल चुकी है. यह गाड़ी डीजल इंजन को गाफ़ी है. जो की दिल्ली नंबर पर मिलेगी. यहां इसकी कीमत 7,65,000 रुपये रखी गई है.