Hyundai Casper SUV: आज की खबर में अगर ऑटो सेक्टर की बात करें तो इसमें गाड़ियों के जबरदस्त रेंज देखने को मिल जायेगी. आपको बताते है हम एक ऐसी गाड़ी के बारे में जो आजकल सोशल मीडिया पर काफी सर्च की जा रही है. वैसे तो हर एक गाड़ी सोशल मीडिया पर अपने जलवे बिखेरती हुई नज़र आ रही हैं. एक और नई गाड़ी लॉन्च होने वाली है जो अब सारी गाड़ियों का पसीना छोड़ने वाली है. तो सबसे पहले हम आपको इस गाड़ी का नाम बताते हैं. इस गाड़ी का नाम है Hyundai Casper SUV.

इस न्यू Hyundai Casper SUV कार में आपको बेहतरीन फिचर्स की साथ लाजवाब इंजन भी दिया जा रहा है. इसके डिज़ाइन से भी लोग इसको बेहद पसंद कर रहे है. तो चालिए बताते इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो भी विस्तार से.

Hyundai Casper SUV के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो आपको इसके इंटीरियर और एक्सटीरियर दोनों में एक्स्ट्रा एडवांस फीचर्स दिए गए है. इसमें आपको Ai3 के इंटीरियर फीचर दिया गया है.

इसमें आपको सभी फुल डिजिटल फीचर्स मिलने वाले है. डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, नेविगेशन, ब्लू लिंक की सुविधा आदि. जैसे फीचर्स मिलने वाले है.

Hyundai Casper SUV के सेफ्टी फीचर्स

अगर इस गाड़ी के सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एम्बिएंट लाइटिंग, ड्राइवर सीट बेल्ट अलर्ट, हाई स्पीड अलर्ट आदि. जैसे फीचर्स भी दिए गए है.

Hyundai Casper SUV का इंजन

अगर इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो इस न्यू एसयूवी में आपको 1.2-L कप्पा VTVT पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है. ये इंजन 81.8 hp की अधिकतम पॉवर और 113.8 Nm का पीक टार्क जेनरेट करेगा.

Hyundai Casper SUV की कीमत

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो इस न्यू हुंडई suv की कीमत आपको इंडियन मार्केट में 9.47 लाख रुपये से स्टार्ट है.