Honda हमारे देश की जानीमानी ऑटोमोबाइल कंपनी है। लोग इसके वाहनों को कफी पसंद करते है। यह कंपनी टू-व्हीलर तथा फॉर-व्हीलर वाहनों का निर्माण करती है। अब खबर आ रही है कि Honda अपनी धाकड़ बाइक Honda CD100 को नए अवतार में पेश करने जा रही है। बताया जा रहा है कि कंपनी की यह बाइक बाजार में आते ही जबरदस्त बवाल मचा देगी। आइये अब हम आपको बताते हैं कि इस बाइक में आपको बताते हैं कि इस बाइक में आपको क्या क्या संभावित फीचर्स मिल सकते हैं।

नए अवतार में आ रही है Honda CD100 बाइक

आपको बता दें कि Honda CD100 बाइक नए अवतार में पेश होने वाली है। नए अवतार में पेश होने के बाद यह बाइक ऑटो सेक्टर में धमाल मचाने वाली है। बताया जा रहा है कि लुक बेहद डेशिंग होने वाला है। दावा किया जा रहा है कि अन्य कंपनियों की बेहतरीन बाइकें भी इसके आगे फेल हो जाएंगी। New Honda CD100 का लुक और अंदाज पहले से ज्यादा जबरदस्त होने वाला है। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस बाइक में आपको नए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन दिए जाएंगे।

Honda CD100 की लांचिंग

आपको बता दें कि होंडा ने फिलहाल अपनी बाइक होंडा CG125 बाइक को चीन में लांच किया है। बताया जा रहा है कि यह बाइक भारत में आने वाली New Honda CD100 तरह है। अनुमान भी लगाया जा रहा है कि चीन में लांच हुई यह बाइक जल्दी ही भारत में भी लांच की जायेगी। अब देखना यह है कि कब तक यह बाइक भारत में लांच की जाती है और भारत में इसका क्या नाम रखा जाता है।

New Honda CD100 के संभावित फीचर्स

बताया जा रहा है कि इस बाइक में आपको नई जेनरेशन के फीचर्स दिए जाएंगे। इसमें आपको सेल्फ स्टार्ट, रेट्रो लुक, डिजिटल मीटर, ड्यूल टोन में अलॉय व्हील तथा एबीएस ब्रेकिंग सिस्टम जैसे कई फीचर्स दिए जायेंगे। कहा जा रहा है कि भारतीय बाजार को देखते हुए इस बाइक में माइलेज भी अच्छा दिया जाएगा।