नई दिल्ली: यदि आप रेडमी के फोन को पसंद करते हैं  तो इस समय प्रीमियम और दमदार फीचर के समार्टफोन को खरीदना का अच्छा मौका सामने आया है। रेडमी के प्रीमियम स्मार्टफोन पर कपंनी तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दे रही है। Redmi Note 12 Pro को इस समय का आप बेहद कम कीमत के साथ खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को यदि आप खरीदना चाहते है तो जान लें इसकी खासियत के बारे में..

रेडमी के प्रीमियम स्मार्टफोन Redmi Note 12 Pro 5G को यदि आप फ्लिपकार्ट की सेल से खरीदते है तो इस पर आपको फ्लैट डिस्काउंट के साथ इस डिवाइस पर अच्छा खासा एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। यदि आपका बजट कम है तो आप इसे ईएमआई देकर भी खरीद सकते हैं।

Redmi Note 12 Pro 5G की कीमत और ऑफर्स

पिछले साल नवंबर में लॉन्च हुए Redmi Note 12 Pro स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट में बेहद कम कीमत के साथ सेल किया जा रहा है । आपको फ्लिपकार्ट में इस डिवाइस पर बंपर डिस्काउंट मिल जाएगा। यदि आप Redmi Note 12 Pro 5G का 256GB वेरिएंट का फोन फ्लिपकार्ट से लेते है तो इसे 31,999 रुपये पर लिस्टेड किया गया हैं। जिस पर 15 प्रतिशत का भारी भरकम डिस्काउंट दिया जा रहा है। मिल रहे डिस्काउंट के बाद यह स्मार्टफोन आपको सिर्फ 26,999 रुपये में मिलेगा। इसके अलावा 16 प्रतिशत फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इसे 9 हजार रुपये से ज्यादा के एक्सचेंज ऑफर के साथ उठा सकते हैं। इस तरह से इस फोन पर आपको करीब 14 हजार रुपये से ज्यादा की बचत करने का मौका मिल रहा है।

Redmi Note 12 Pro 5G के फीचर्स

Redmi Note 12 Pro 5G के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन की स्क्रीन 6.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ लैस है। जो OLED पैनल 120Hz रिफ्रेश रेट का के साथ आती है।  इसमें Mediatek MT6877V Dimensity प्रोसेसर दिया है। इसके अलावा इस पोन में आपको 12GB की रैम और 256GB तक का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है।

Redmi Note 12 Pro 5G का कैमरा

Redmi Note 12 Pro 5G के कैमरे की बात करें तो यह फोन तीन कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP और सेकंडरी कैमरा 8MP का दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 16MP का कैमरा मिलता दिया गया है।

Redmi Note 12 Pro 5G की बैटरी

Redmi Note 12 Pro 5G की बैटरी के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है।