आजकल भारत में स्कूटर की कुछ ज्यादा ही चलन बढ़ने लगा है, ऐसे में होंडा मोटर भी कहां पीछे हटने वाला था इन्होंने भी अपने Honda Dio जैसी धाकड़ स्कूटर को पेश किया है जो काफी स्पोर्टी लुक प्रदान करता है। होंडा स्कूटर अपने सेगमेंट में सबसे अच्छा Honda Dio को पेश करता है। आज हम जिस स्कूटर के बारे में बात करने वाले हैं वह स्कूटर है Honda Dio जो कफी फीचर से भरपूर है। चलिए जानते हैं इस स्कूटर के बारे में

अगर आप भी कोई स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आप भी एक नजर Honda Dio पर डाल सकते हैं। यह काफी अच्छा स्कूटर है यह स्कूटर आपको मार्केट में 81,736 रुपए में मिलेगी वहीं अगर आप किसी सेकंड हैंड के रूप में लेते हैं। तो यह आपको काफी सस्ता पड़ेगा तो चलिए जानते हैं, की हम इस स्कूटर को कहां से खरीद पाएंगे।

Honda Dio की इंजन

इस स्कूटर में आपको काफी अच्छी इंजन क्वालिटी देखने को मिलेगी जो 109.51cc के इंजन के साथ आता है। साथ में 7.85ps का अधिकतम पावर और 9.03nm का पिक टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखते हैं। इसमें 5.3 लीटर का फ्यूल टैंक लगा हुआ है। इसकी माइलेज की बात करें तो, यह आपको 1लीटर पेट्रोल में 50 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करने में सक्षम है।

Honda Dio की कीमत

इस स्कूटर को अगर आप शोरूम से खरीदते हैं तो यह आपको लगभग 81,736 रुपए देने पड़ सकते हैं, वहीं अगर आप इसे किसी सेकंड हैंड मार्केट से खरीदते हैं, तो यह आपको काफी सस्ती कीमत में देखने को मिलेगी जो 25,000 रुपए तक हो सकती हैं। आप इसे OLX की वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं, इसे OLX की वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। वहीं से आप इस स्कूटर को खरीद पाएंगे।

कहां से खरीदें

ऑनर द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यह स्कूटर बिल्कुल नई कंडीशन में उपलब्ध है। साथ ही OLX पर पोस्ट की गई तस्वीर के अनुसार वाकई में यह काफी अच्छी दिख रही है, ऐसे में आपके लिए यह बेस्ट डील होगी OLX पर दी गई जानकारी के अनुसार यह स्कूटर 2018 मॉडल है, जो लगभग 22,352 किलोमीटर चली हुई है।