हरियाणवी सांग आज के समय में बहुत सुने और पसंद किये जाते हैं। इस इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा सपना चौधरी के गाने सुने और देखे जाते हैं। इसके अलावा सपना के लाइव स्टेज परफार्मेंस भी काफी ज्यादा फेमस हैं।

सपना चौधरी के फैंस सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि देश के कोने-कोने में पाये जाते हैं। जब भी इनका डांस परफार्मेंस होती है तो वहां पर लोग बड़ी भारी संख्या में इकट्ठा हो जाते हैं जिसको संभालना काफी मुश्किल हो जाता है।

इसके अलावा इनके फैंस की दीवानगी का असर सोशल मीडिया में भी देखने को मिलता है। हाल ही में यूट्यूब चैनल ‘टशन हरियाणवी’ से सपना एक वीडियो को शेयर किया गया था, जिसको कुछ ही घंटों में हजारों व्यूज मिल चुके हैं।

सपना चौधरी का वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के इस वीडियो में वह एक गांव के स्‍टेज में नजर आ रही हैं। वह इस वीडियो में ‘बंदूक चलगी’ गाने पर जबरदस्‍त ठुमके लगा रही हैं। वहां पर उनको देखने के लिए सैकड़ों की भीड़ मौजूद थी। सपना को सिर्फ एक नजर देखने के लिए कोई स्‍टेज के पास खंभे पर खड़ा था, तो कोई पेड़ पर लटका हुआ था।

सपना की खूबसूरती ने बनाया दीवाना

बता दें कि ये वीडियो किसी पुराने कार्यक्रम का जान है। लेकिन यह समझ नहीं आ रहा है कि यह किस गांव का वीडियो है। सपना ने इस स्‍टेज कार्यक्रम में नीले और नारंगी रंग के सलवार सूट पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके डांस को देखकर लोग भी खूब उत्साहित दिखाई दे रहे हैं।

Bandook Chalgi _बन्दूक चलगी I Sapna Chaudhary I Haryanvi Stage Dance I Viral Video I Tashan Haryanvi

सपना चौधरी का वायरल गाना

सपना जिस सुपरहिट गाने ‘बंदूक चलगी’ पर डांस कर रही हैं, उसको नरेंद्र भदाना और पूनम गोस्‍वामी ने गाया हुआ है। तो वहीं इस गीत के बोल को भी नरेंद्र भदाना ने लिखे हैं, जबकि इसका म्‍यूजिक संजय शर्मा ने कम्‍पोज किया है। इस डांस वीडियो में सपना जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं, जिससे दर्शकों का उत्‍साह भी पूरे चरम पर पहुंच जाता है।