Honda electric sports car: होंडा की बाइक और स्कूटी जब कमाल की होती है तो होंडा के कार पर क्या ही डाउट करना. दरअसल होंडा अपनी धाकड़ एसयूवी कार एलिवेट के बाद अब मार्केट में अपनी दमदार नई इलेक्ट्रिक कार से पर्दा उठाने वाली है. बता दे इस इलेक्ट्रिक कार में आपको हाई रेंज और स्टाइलिश फ्रंट लुक दिया जाएगा. यही नहीं इस धांसू कार से कंपनी इसी महीने october 2023 में पर्दा उठाने वाली है.

honda e car का लुक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कंपनी ने इस कार को बहुत हद्द तक स्पोर्ट्स लुक्स देने का प्रयास किया है. असल में यह कंपनी की न्यू जेनरेशन कार होने वाली है जिसमें आपको टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है. यही नही आपको इस कार में सेफ्टी के लिए एयरबैग और एबीएस की सिक्योरिटी भी दी गयी है. इस कार में आपको बिग साइज टायर और लाइट साइज दिया गया है. आपको इस कार में सभी एलईडी लाइट भी दी जाएंगी. एक मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से कंपनी की यह कार होंडा ई पर आधारित होने वाली है. फ़िलहाल अभी इस नई ईवी कार के बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया गया है.

honda e car

बता दे honda e car की लंबाई 3894 mm, चौड़ाई 1752 mm और हाइट 1512 mm है. इस कार में 2538 mm का व्हील बेस मिलता है. असल में यह कार 342 kg का वजन है. यह बेहद आसानी से लेकर चलती है. असल में यह हैचबैक 4 सीटर कार है. आपको इसमें बड़े अलॉय व्हील मिलते हैं.