नई दिल्ली। भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में निर्माता कंपनी हौंडा के वाहन हर किसी की पहली पसंद बने हुए है। यह कपंनी अपने शानदार और मजबूत वाहन के लिए जानी जाती है जिसके चलते भारत में इसका दबदबा बना हुआ है ग्राहकों का बढ़ता पंसद को देखते हुए हौंडा अपनी एक और धाकड़ स्कूटर लॉन्च करने जा रही है। जो Honda PCX 160 के नाम से लांच हो सकती है जानकारी के लिए बता दे की इस स्कूटर में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स और धांसू लुक देखने को मिलेगा। आइये आपको बताते है इसकी खासियतों के बारे में

Honda PCX 160 की खासियतें

होंडा द्वारा पेश की जाने वाली यह स्कूटर लॉग ड्राइव के लिए सबसे शानदार है इसकी सीट से लेकर इस स्कूटर में लगाए जाने वाले हर पार्टस को राइडर की सुविधा को देखते हुए बनाया गया है। आपको इसमें कई सारे LED हेडलाइट्स देखने के मिलेंगे। इसके आलावा होंडा PCX 160 में आपको स्टाइलिश डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, फ्यूल लेवल, स्पीडोमीटर, इंडिकेटर, टाइम, ट्रिप मीटर दिए गए हैं जो इसके लुक को और ही खास बनाने में मदद करते हैं।

Honda PCX 160 के फीचर्स

इसमें कई शानदार फीचर्स दिए गए है जिसमें आपको USB चार्जिंग पोर्ट, होंडा स्मार्ट की सिस्टम, एक्सटर्नल फ्यूल लिड और सीट लॉक जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं इसमें आपको 14-इंच का फ्रंट और 13-इंच का रियर व्हील भी देखने को मिल सकता है। इतना ही नही इसके फ्रंट टर्न इंडिकेटर्स और एप्रन में इंटीग्रेटेड भी दिए जा सकते हैं। राइडर की सेफ्टी के लिए इसमें CBS यानी की कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ ABS यानी की एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है। आपको इस स्कूटर के फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक लगे हुए मिल सकते है.
Honda PCX 160 की कीमत 

Honda PCX 160 स्कूटर के कीमत के बारे में बात करें तो Honda PCX 160 स्कूटर को इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया है। जहां पर इसकी कीमत भारतीय रुपये के हिसाब से 1.81 लाख रुपए के करीब की रखी गई है. फिलहाल यह स्कूटर भारत में कब तक लॉन्च होगी इसकी डेट और कीमत का कोई खुलासा नही हुआ है।