इस वर्ष यदि आप भी अपने फैमिली के लिए कोई शानदार फोर व्हीलर लेने की सोच रहे हैं, तो आज हम आपके लिए Honda की तरफ से आने वाला एक बेहद शानदार कार के बारे में बताने वाले हैं। जिस पर आपको एक डील के अंतर्गत इस कार को आप आधे से भी कम कीमत पर खरीद कर घर ले आ सकते हैं।

दरअसल इस फोर व्हीलर का नाम Honda Jazz हैं। भारतीय बाजार में इसकी कीमत 10 लाख रुपए से भी अधिक है। परंतु एक डील के अंतर्गत आप इस कार को केवल ₹ 6 लाख रुपए में ही खरीद सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि यह फोर व्हीलर कहां और कैसे बिक रही है।

Honda Jazz के इंजन डिटेल

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने वाले हैं तो आपको बता दे कि इसमें 1199cc पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है और कार 88.5 Bhp की अधिकतर पावर और 110 Nm का अधिकतर विक्टर पैदा करने में सक्षम है। वही माइलेज की बात करें तो बड़े ही आसानी से इस फोर व्हीलर में आपको 17.1 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Honda Jazz की कीमत

आज के समय में यदि आप भारतीय बाजार से Honda Jazz को कर को खरीदने हैं, तो आपको बता दे कि इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 8.01 लाख रुपए है। जबकि 10.32 लाख रुपए तक इसकी कीमत जाती है। परंतु एक डील के अंतर्गत यही कार आपको केवल 6 लाख रुपए की कीमत में मिल रही है, चलिए बताते हैं।

Honda Jazz पर मिल रही शानदार डील

दरअसल आपको बता दे कि यह Honda Jazz सेकंड हैंड फोर व्हीलर है। जिसे कंपनी के तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। परंतु दिल्ली शहर में यह फोर व्हीलर हाल ही में बेची जा रही है, जो केवल 10,000 किलोमीटर चली हुई गाड़ी है। गाड़ी दिल्ली एनसीआर रजिस्टर है और दिल्ली शहर में ही बचा जा रहा है। इसके फर्स्ट ओनर ने इसे केवल 6 लाख रुपए में बेचने का फैसला लिया है।